अपकमिंग फिल्म पठान में मेकर्स को करने होंगे कई बदलाव करने होंगे: सेंसर बोर्ड

मप्र के गृहमंत्री ने सेंसर बोर्ड के निर्णय को सराहनीय बताया...

अपकमिंग फिल्म पठान में मेकर्स को करने होंगे कई बदलाव करने होंगे: सेंसर बोर्ड

भोपाल। मध्ये प्रदेश के गृहमंत्री डाक्टनर नरोत्तम मिश्रा ने फ‍िल्मो पठान के मामले में सेंसर बोर्ड के निर्णय को सराहनीय बताया है। उल्लेमखनीय है कि सेंसर बोर्ड से मिली जानकारी के अनुसार मेकर्स को शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान फिल्म में कई बदलाव करने होंगे।फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होनी है।

गृहमंत्री डाक्टठर नरोत्तदम मिश्रा ने कहा कि जब यह मामला मेरे सामने आया था तभी मैंने कहा था कि रील लाइफ रियल लाइफ पर भी असर डालती है निर्माता-निर्देशकों और कलाकारों सभी को इस बात का ध्यांन रखना चाहिये। उल्लेेखनीय है कि एक गाने में दीपिका पादुकोण के पहनावे के कारण शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान काफी चर्चा में बनी हुई है। पठान फिल्म का पहला गाना बेशरम रंग कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था। इसके बाद बेशरम रंग गाने पर काफी विवाद और प्रतिक्रियाएं हुई हैं।

उल्लेेखनीय है कि पठान के इस गाने में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी पर काफी विवाद हुआ है। इतना ही नहीं फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग भी कुछ लोगों ने की है, जबकि कुछ लोग इसके समर्थन में बयान देते सामने आए हैं। फ‍िल्म  निर्माता सेंसर बोर्ड के सूत्रों के मुताबिक सीबीएफसी की कमेटी ने फ‍िल्मम निर्माता को फिल्म में कुछ पर‍िवर्तन करने की सलाह दी है। यह बदलाव फिल्म के गानों को लेकर भी है। ये बदलाव फ‍िल्मं रिलीज होने से पहले किए जाने चाहिये।

Comments