UP मेट्रो में 142 पदों पर निकली भर्ती

 मिलेगी मोटी सैलरी…

UP मेट्रो में 142 पदों पर निकली भर्ती

मेट्रो में नौकरी की चाह रखने वाले युवाओं के लिए खास मौका लेकर आया है उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (UPMRC)। उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने 142 पदों पर भर्ती निकाली है। अगर आप इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो तुरंत इस लिंक (यूपी मेट्रो नौकरी) पर क्लिक करें और सबसे पहले अप्लाई करें। दरअसल, उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड, जिसे हम लखनऊ मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (LMRC) के नाम से भी जानते हैं ने असिस्टेंट मैनेजर (AM), जूनियर इंजीनियर (JE) और अकाउंट असिस्टेंट सहित कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं। 

इन पदों के लिए एक नवंबर 2022 यानि आज से ही आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। आवेदन की यह प्रक्रिया 30 नवंबर 2022 तक चलेगी। जूनियर इंजीनियर के पद पर चयनित उम्मीदवारों को कम से कम 33,000 से लेकर 67,300 रुपये के बीच सैलरी मिलेगी। जबकि, अकाउंट असिस्टेंट और ऑफिसर असिस्टेंट पद पर चयनित उम्मीदवारों को लगभग 25,000 से 51,000 रुपये के बीच सैलरी मिलेगी।

उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPMRC) ने कई पदों पर बंपर भर्ची निकाली है। इसमें जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) के 49 पदों पर वैकेंसी है। जूनियर इंजीनियर (सिविल) के 43 पद पदों पर वैकेंसी है। जूनियर इंजीनियर (एस एंड टी) के 17 पदों पर वैकेंसी है। असिस्टेंट मैनेजर (सिविल) के 16 पदों पर वैकेंसी है। असिस्टेंट मैनेजर (इलेक्ट्रिकल) के 08 पदों पर वैकेंसी है। असिस्टेंट मैनेजर (एस एंड टी) के 05 पदों पर वैकेंसी है। अकाउंट असिस्टेंट के 02 पद पर वैकेंसी है। असिस्टेंट मैनेजर (अकाउंट) के 1 पद पर वैकेंसी है। वहीं ऑफिस असिस्टेंट एचआर की बात करें तो इस पर 1 पद पर वैकेंसी है। 

मिलेगी मोटी सैलरी

अगर आप मेट्रो के इन पदों पर मिलने वाली सैलरी की बात करें तो आपको बता दें कि जूनियर इंजीनियर के पद पर चयनित उम्मीदवारों को कम से कम 33,000 से लेकर 67,300 रुपये के बीच सैलरी मिलेगी। जबकि, अकाउंट असिस्टेंट और ऑफिसर असिस्टेंट पद पर चयनित उम्मीदवारों को लगभग 25,000 से 51,000 रुपये के बीच सैलरी मिलेगी।

ऐसे करें अप्लाई

उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (UPMRC) की इस भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को पहले उत्तर प्रदेश मेट्रो की अधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। उसके बाद Careers Recruitment के लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आवेदन फॉर्म के लिंक पर क्लिक करके मांगी गई पूरी जानकारी भरनी होगी। इसके बाद अपनी पर्सनल डीटेल्स भरनी होंगी। इसके साथ ही आपको पासपोर्ट साइज फोटो और सिग्नेचर के साथ-साथ अपने डॉक्यूमेंटे्स को अपलोड करना होगा।

Comments