ग्वालियर आम आदमी पार्टी इकाई ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर…

गुजरात में जहरीली शराब से हुई मौतों के खिलाफ AAP ने राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन 

ग्वालियर। आम आदमी पार्टी मध्यप्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह के अहवाहन पर पूरे मध्यप्रदेश में प्रदेश व्यापी ज्ञापन हर जिले पर कलेक्ट्रेट मुख्यालय पर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सोपा। इसी तारतम्य पर ग्वालियर आम आदमी पार्टी इकाई ने जिलाध्यक्ष भूपेंद्र कराना के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ने ज्ञापन सोपा। जिसमे आम आदमी पार्टी के प्रदेश के नेता प्रदेश प्रवक्ता अमित शर्मा एवं भानु सिंह परिहार के साथ ग्वालियर आप महापौर प्रत्याशी रुचि गुप्ता भी मुख्य रूप से शामिल हुए। आम आदमी पार्टी नेताओं का कहना है गुजरात में शराब बंदी के नाम पर अवैध शराब का कारोबार फलफूल रहा है और इसमें भाजपा के लोग लिप्त हैं। गत दिनों में ही गुजरात के बोटाद जिले में जहरीली शराब पीने से 75 से अधिक लोगों को मौत हो गई है और सकड़ों की हालत गंभीर है। गुजरात की भाजपा सरकार शराब माफिया चला रहे भाजपा के लोगों को संरक्षण दे रही है। 

अतः गुजरात की भाजपा सरकार को सभी को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। इसी भाजपा सरकार जिसने कभी भी किसी क्षेत्र में कोई योगदान नहीं दिया। जिस तरह से जहाँ-जहाँ भाजपा सरकार गरीबों को और गरीब बनाने में लगीं हुईं हैं चद पैसे वालों की गुलाम बानकर रह गई है। ऐसी सरकार की गलत नितीयों का आम आदमी पार्टी बहिष्कार करती है। भाजपा सरकार शराब मफियाओं को जिस प्रकार से सरक्षण दे रहीं हैं। इसके साथ आम आदमी पार्टी के नेताओ ने कहा गुजरात में हुई जहरीली शराब से हुई मौतों के खिलाफ आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय नेता राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने राज्य सभा में मुद्दे के खिलाफ मौतों के खिलाफ जबरजस्त विरोध किया तो बीजेपी सरकार ने संसद से उनकी सदस्यता निलंबित कर दी। बीजेपी केंद्र सरकार की ये लोकतंत्र के खिलाफ दमनकारी नीति के खिलाफ आम आदमी पार्टी पूरे देश में राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन और प्रदर्शन कर रही हैं। 

आम आदमी पार्टी महामहिम राष्ट्रपति से निवेदन किया की ऐसी सरकार के खिलाफ जल्द से जल्द कारवाई की जाए। अगर भाजपा सरकार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती तो आम आदमी पार्टी सड़क पर उतरकर आदोंलन करेगी। जिस की जिम्मेदारी सरकार और प्रशासन की होगी। आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष भुपेन्द्र कराना के नेतृत्व में न्यू कलेक्ट्रेट भवन पर धरना दिया गया। उसके बाद जिला कलेक्टर ग्वालियर को महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। इस धरने में प्रदेश प्रवक्ता अमित शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता भानु परिहार, लोकसभा प्रभारी भूपेंद्र पांडे, संभागीय संगठन मंत्री कुलदीप बाथम, महापौर प्रत्याशी रुचि गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष यतेद्र राठौर, जिला संगठन मंत्री सुनिल राजपूत, भूपेंद्र किरार, विधानसभा प्रभारी गौरव सक्सेना, सतीश राय, भगवान सिंह कुशवाहा, मोहन पाल, मनीष कुमार, मनीषा बंसल अन्य कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद थे।