थाना गोले का मन्दिर व क्राईम ब्रांच की कार्यवाही…

दिल्ली से अपहरण कर लाई गई नाबालिग लड़की को ग्वालियर पुलिस ने सकुशल कराया रिहा


ग्वालियर। शनिवार को दिल्ली पुलिस द्वारा सूचना दी गई थी कि थाना पटेल नगर, दिल्ली में रीना पत्नी सुनील निवासी प्रेम नगर दिल्ली द्वारा रिपोर्ट की गई है कि उनकी नावालिग लड़की उम्र 13 साल को कोई वहला फुसलाकर ले गया है। जिस पर से थाना पटेल नगर में अपराध क्रमाक 502/22 धारा 363 ताहि का दर्ज किया गया है। उक्त नाबालिग लड़की के ग्वालियर शहर के गोला का मंदिर क्षेत्र में होने की जानकारी प्राप्त होने व अपहृता चंचल कुमारी के साथ कोई अप्रिय घटना घटित ना हो इसलिये प्रकरण की गंभीरता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक ग्वालियर अमित सांघी,भापुसे के द्वारा अपहृता की पतारसी करने के निर्देश अति. पुलिस अधीक्षक (शहर-पूर्व/अपराध) राजेश दण्डोतिया को दिये। 

जिस पर थाना गोले का मन्दिर व क्राईम ब्रांच की संयुक्त टीम बनाकर अपह्त बालिका को सकुशल रिहा कराये जाने हेतु लगाया गया।वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशानुसार नगर पुलिस अधीक्षक मुरार ऋषिकेश मीणा,भापुसे, डीएसपी अपराध रत्नेश तोमर एवं विजय भदौरिया के मागदर्शन में थाना गोले का मन्दिर व क्राईम ब्रांच की टीम को अपह्त लड़की की पतासाजी करने के लिये लगाया गया। 

पुलिस टीम द्वारा प्राप्त जानकारी के आधार पर तत्परता दिखाते हुए लड़की की तलाश कर जड़ेरुआ पिन्टो पार्क से अपह्त लड़की को सकुशल बरामद किया गया। उक्त लड़की जिन संदेहियों के साथ मिली थी, दिल्ली पुलिस के आने पर अपहृता एवं उक्त संदेहियों को पूछताछ हेतु दिल्ली पुलिस को सुपुर्द किया गया।  उक्त कार्यवाही में थाना गोला का मंदिर व अपराध शाखा की टीम का सराहनीय योगदान रहा है।