तिघरा से पिकनिक मनाकर लौटते समय सड़क हादसा ...

 तिघरा से लौट रहे युवकों की सड़क हादसे में मौत


ग्वालियर। एयरफोर्स में आरओ प्लांट के ठेकेदार और उसकी लेबर तिघरा से पिकनिक मनाकर लौटते समय सड़क हादसे का शिकार हो गए। जिसमें ठेकेदार का भाई और एक लेबर सदस्य की मौत हो गई। जबकि ठेकेदार सहित पांच लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और घायलों को उपचार के लिए जयारोग्य अस्पताल में भर्ती किया गया।

जानकारी के अनुसार एयरफोर्स में आरओ प्लांट का ठेकेदार आकाश अपने भाई आदर्श, पवन उर्फ विकास व लेबर के सदस्य आश्वनी उर्फ गोलू, लखन, शकिर व दिलीप के साथ पिकनिक मनाने के लिए तिघरा गए थे। 

वहां से पिकनिक मनाकर छोटा हाथी में सवार होकर वापस लौट रहे थे। तेज रफ्तार छोटा हाथी से वापस लौटते समय पुरानी छावनी थाना अंतर्गत शंकरपुरा के पास डिवाइडर से वाहन टकरा गया और पलट गया। जिससे उसमें सवार पवन उर्फ विकास तथा अश्वनी उर्फ गोलू की हादसे में मौके पर ही मौत हो गई जबकि आकाश, आदर्श, लखन ,शाकिर एवं दिलीप गंभीर रुप से घायल हो गए। मृतक उत्तर प्रदेश फिरोजाबाद के रहने वाले बताए गए हैं। 

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस फोर्स पहुंचा। जहां पर घायलों को तत्काल एंबुलेंस की मदद से जेएएच पहुंचाया। जहां पर घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया, जबकि पवन व आश्वनी को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शवों को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। घायलों में शामिल शाकिर सुसेरा कोठी का रहने वाला बताया गया है। जबकि दिलीप व लखन यूपी के रहने वाले बताए गए हैं।