अप्रेल माह की लंबित सभी 955 शिकायतों का…

सीएम हेल्पलाइन की शत-प्रतिशत शिकायतों का 3 दिन में करें निराकरण : निगमायुक्त

ग्वालियर। सीएम हेल्पलाइन के तहत आने वाली शिकायतों का निराकरण शिकायतकर्ता की संतुष्टी के साथ निर्धारित समयसीमा में गम्भीरता से पूर्ण करें तथा अप्रेल माह की लंबित सभी 955 शिकायतों का निराकरण 3 दिवस में सुनिश्चित करें। उक्ताशय के निर्देश नगर निगम आयुक्त किशोर कन्याल ने सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों की समीक्षा करते हुए दिए। 

बैठक में अपर आयुक्त मुकुल गुप्ता, उपायुक्त एपीएस भदौरिया, मिनी अग्रवाल, नोडल अधिकारी सीएम हेल्पलाइन डा प्रदीप श्रीवास्तव सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे। निगम के प्रशासनिक भवन के सभागार में आयोजित बैठक में निगमायुक्त कन्याल ने सीएम हेल्पलाइन के लंबित प्रकरणों की समीक्षा की, जिसमें नोडल अधिकारी डॉ प्रदीप श्रीवास्तव द्वारा बताया गया कि अप्रेल 2022 माह की कुल 955 शिकायतें अभी तक लंबित हैं, जिसमें विभिन्न विभागों की शिकायतें लंबित हैं जिस पर निगमायुक्त कन्याल ने सभी शिकायतों का संतुष्टीपूर्ण निराकरण तत्काल कराने के निर्देश दिए। 

निगमायुक्त कन्याल ने निर्देशित करते हुए कहा कि शहर में स्वच्छता सर्वक्षण का समय चल रहा है, सभी अधिकारी सुबह क्षेत्र में भ्रमण कर सीएम हेल्प लाइन की शिकायतों का निराकरण संतुष्टि के साथ बंद करायें तथा स्वच्छता से संबंधित आने वाली शिकायतों का निराकरण उसी दिन किया जाना सुनिश्चित किया जाए।