BJP एक गुंडे को बचाने में लगी है और उधर खालिस्तानी झंडे लगाकर चले गए : मनीष सिसोदिया

दिल्ली के डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर BJP पर हमला बोला…

BJP एक गुंडे को बचाने में लगी है और उधर खालिस्तानी झंडे लगाकर चले गए : मनीष सिसोदिया

हिमाचल प्रदेश विधानसभा के बाहर खालिस्तानी समर्थक झंडे लगने पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने BJP पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पूरी बीजेपी एक गुंडे को बचाने में लगी है और उधर खालिस्तानी झंडे लगाकर चले गए। उन्होंने कहा, जो सरकार विधानसभा न बचा पाए, वो जनता को कैसे बचाएगी। ये हिमाचल प्रदेश की आबरू का मामला है। देश की सुरक्षा का मामला है। बीजेपी सरकार पूरी तरह फेल हो गई। बता दें कि हिमाचल प्रदेश की धर्मशाला के तपोवन स्थित विधानसभा सिद्धबाड़ी के मेन गेट पर रविवार सुबह खालिस्तान के काले झंडे लगाए देखे गए। इन झंडों को विधानसभा की दीवार और मेन गेट के साथ बंधा हुआ पाया गया। 

धर्मशाला विधानसभा पर झंडे और दीवारों पर खालिस्तान लिखने की बाद दीवारों की पुताई का काम जारी है। इस मामले पर धर्मशाला की एसडीएम शिल्पी बेक्टा ने कहा, हमें हिमाचल विधानसभा की दीवारों के खराब होने की सूचना मिली थी। यहां पुलिस अधिकारी पहले ही मौजूद थे। मामले में प्राथमिकी जांच शुरू कर दी गई है। हम हिमाचल सार्वजनिक संपत्ति विरूपण अधिनियम के तहत मामला दर्ज़ करेंगे। हम जांच पूरी होने तक कुछ नहीं कह सकते। वहीं कांगड़ा के एसपी खुशाल शर्मा ने कहा, यह घटना देर रात या सुबह की हो सकती है। हमने विधानसभा गेट से खालिस्तान के झंडे हटा दिए हैं। यह पंजाब के कुछ पर्यटकों की हरकत हो सकती है।

 हम आज केस दर्ज़ करने जा रहे हैं। इस मामले पर हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा, धर्मशाला विधानसभा परिसर के गेट पर रात के अंधेरे में खालिस्तान के झंडे लगाने वाली कायरतापूर्ण घटना की मैं निंदा करता हूं। इस विधानसभा में केवल शीतकालीन सत्र ही होता है इसलिए यहां अधिक सुरक्षा व्यवस्था की आवश्यकता उसी दौरान रहती है। इसी का फायदा उठाकर इस कायरतापूर्ण घटना को अंजाम दिया गया है, लेकिन हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। इस घटना की त्वरित जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। जिसने भी ये किया है, मैं उन लोगों को कहना चाहूंगा कि यदि हिम्मत है तो रात के अंधेरे में नहीं, दिन के उजाले में सामने आएं।

Comments