क्राईम ब्रांच व थाना विश्वविद्यालय पुलिस की संयुक्त कार्यवाही…

पुलिस ने बुलेरो से तस्करी कर रहे तस्कर को 25 पेटी अवैध शराब सहित किया गिरफ्तार


ग्वालियर। पुलिस अधीक्षक ग्वालियर अमित सांघी के निर्देषानुसार ग्वालियर जिले अवैध शराब की बिक्री करने वाले बदमाषों की धरपकड़ हेतु अभियान चलाया जा रहा है। दिनांक 20.05.2022 को रात्रि में जरिए मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति सफेद रंग की बुलेरो कार के जरिए थाना विष्ष्वविद्यालय क्षेत्र में अवैध शराब की तस्करी कर रहा है। मुखबिर की सूचना पर से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ग्वालियर द्वारा अति. पुलिस अधीक्षक शहर (पूर्व/अपराध) राजेश डण्डोतिया एवं अति. पुलिस अधीक्षक(दक्षिण) मृगाखी डेका को क्राईम ब्रांच एवं थाना विष्वविद्यालय पुलिस की संयुक्त टीम बनाकर अवैध शराब की तस्करी करने वाले तस्कर को पकड़ने हेतु मुखबिर के बताये स्थान पर भेजने हेतु निर्देष किया गया।

 वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देषों के परिपालन में सीएसपी विष्वविद्यालय रत्नेष तोमर एवं उप पुलिस अधीक्षक अपराध विजय भदौरिया के मार्गदर्षन मंे थाना प्रभारी क्राईम ब्रांच निरीक्षक दामोदर गुप्ता एवं थाना प्रभारी विष्वविद्यालय निरी. संतोष मिश्रा के नेतृत्व में क्राईम ब्रांच व थाना बल की संयुक्त टीम को न्यू कलेक्ट्रेट के पास चैकिंग हेतु लगाया गया। चैकिंग के दौरान पुलिस टीम को एक सफेद रंग की बुलेरो कार स्पीड में आती दिखी, पुलिस की चैकिंग को देखकर उसके द्वारा अपनी कार को वापस लौटाकर भगने का प्रयास किया गया। चैकिंग में मुस्तैद खड़ी क्राईम ब्रांच व थाना बल की टीम द्वारा बुलेरों सवार को मय कार के धरदबोचा। कार की तलाषी लेने पर उसकी डिग्गी में 25 पेटी देषी मसाला शराब बरामद की गई। 

पुलिस टीम द्वारा की गई पूछताछ में पकड़े गये तस्कर ने स्वयं को पोरसा जिला मुरैना का रहने वाला बताया। थाना विष्वविद्यालय पुलिस द्वारा उक्त तस्कर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ अप.क्र. 219/22 धारा 34(2) आबकारी एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया जाकर पकड़े तस्कर से जप्त अवैध देषी शराब के संबंध में पूछताछ की जा रही है।