दिग्विजय सिंह का मुंह काला करने की धमकी…

ढोल-नगाड़ों के साथ थिएटर पहुंचे हिंदू व मुस्लिम समाज के लोगों ने साथ देखी फिल्म

उज्जैन। मध्यप्रदेश में फ़िल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर बीजेपी सहित हिंदू संगठनों में उत्साह का माहौल है। प्रदेश में इस फिल्म को टैक्स फ्री करने के बाद सिनेमाघरों में भीड़ बढ़ रही है। इसी बीच प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के बड़े नेता दिग्विजय सिंह के मूवी को लेकर विवादित एक ट्वीट ने हंगामा खड़ा कर दिया। दिग्विजय सिंह के ट्वीट से हिंदू संगठन ही नहीं, मुस्लिम भी नाराज नजर आए। हिंदू व मुस्लिम संगठनों ने सोमवार देर रात वाहन रैली निकाल कर हिंदुस्तानियों को फिल्म देखने के लिए आह्वान किया। हिंदू संगठनों ने 188 सीट का हॉल बुक करवा कर समाज को सच्चाई देखने के लिए जागरूक किया। फ़िल्म देखने हिन्दू संगठन के साथ पहुंची मुस्लिम महिला शिरीन हुसैन ने कहा कि दिग्विजय सिंह का धार्मिक उन्माद फैलाने वाला ट्वीट निंदनीय है। यह फ़िल्म एक सच्चाई है, जो समाज के हर वर्ग को देखना चाहिए। 

वहीं, बजरंग दल के पदाधिकारी अंकित चौबे ने चेतावनी देते हुए कहा कि यह रैली दिग्विजय के मुंह पर तमाचे के रूप में है। वह आगे भी ऐसा ही बयान देते रहे तो आने वाले समय में हिंदू संगठन दिग्विजय सिंह के उज्जैन आने पर उनका मुंह काला करेगा। सोमवार देर रात विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के जिला संयोजक अंकित चौबे व मुस्लिम समाज से महिला शिरीन हुसैन के निर्देशन में हिंदू व मुस्लिम समाज के लोग एक साथ फिल्म द कश्मीर फाइल्स देखने वाहन रैली के रूप में ढोल-नगाड़े के साथ पहुंचे। इन लोगों ने 188 सीटें के हॉल को बुक करवा रखा था। उद्देश्य सिर्फ एक कि पीड़ित कश्मीर पंडितों की सच्चाई हिंदू- मुस्लिम से परे होकर सब जानें और समझे। 

महिला शिरीन हुसैन का कहना है कि दिग्विजय सिंह ने जो ट्वीट किया, उसकी हम निंदा करते हैं। धार्मिक उन्माद फैलाने के लिए यह सब किया जा रहा है। यह गलत है। कश्मीर की सच्चाई सबके सामने आना चाहिए। हर हिंदुस्तानी के सामने आना चाहिए। यही हमारा उद्देश्य है कि वहां के लोगों को कितनी तकलीफें सहन करना पड़ीं, चाहे वह हिंदू हो या मुस्लिम सबको सहना पड़ा। विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के जिला संयोजक अंकित चौबे ने कहा कि इस मूवी को समाज का हर वर्ग देखे, यही हमारी रैली का मकसद है। वाहन रैली के रूप में एक साथ मिलकर हम आह्वान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह बहुत वरिष्ठ हैं, लेकिन मुझे लगता है कि जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ती जा रही है। वह सठियाते जा रहे हैं। उनका हमेशा से एक ही कार्य है आरएसएस, विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल पर गलत टिप्पणी करना। हम उनका विरोध करते हैं।