टूर्नामेंट का पहला मुकाबला...

डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की शुरुआत कल यानी, 26 मार्च से हो रही है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। चेन्नई की टीम इस सीजन में नए कप्तान के साथ मैदान पर उतरने के लिए तैयार है। सीएसके ने महेंद्र सिंह धोनी की जगह ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को टीम का नया कप्तान नियुक्त किया है। 

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम भी आईपीएल के 15 वें सीजन में नए कलेवर के साथ मैदान पर उतरेगी। इस साल टीम की अगुआई श्रेयस अय्यर रहे हैं। अय्यर को केकेआर ने मेगा ऑक्शन में 12.25 करोड़ में खरीदा है। इससे पहले अय्यर दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे। अय्यर की कप्तानी में दिल्ली की टीम 2020 आईपीएल के फाइनल में पहुंची थी।

 सीएसके और केकेआर के बीच आईपीएल 2022 का पहला मैच 26 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। सीएसके और केकेआर के बीच मुकाबले की शुरुआत शाम 7 बजकर 30 मिनट पर होगी, जबकि 7 बजे टॉस किया जाएगा। सीएसके और केकेआर के बीच मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 3 और स्टार स्पोर्ट्स 3 एचडी पर किया जाएगा।