खुलेआम हथियार लहराए, लोगों में फैली दहशत…

इंदौर में वर्षों से खाली पड़े प्लॉट को लेकर भूमाफियों का आतंक

 

इंदौर के महावर नगर में वर्षों से खाली पड़े प्लॉट को लेकर गुरुवार को जमकर विवाद हो गया। दोनों पक्षों में 1400 वर्ग फीट जमीन पर कब्जे को लेकर कहासुनी हुई। इसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। दोपहर में दोनों ओर जमकर पत्थरबाजी की। छत से महिलाओं ने भी पत्थर फेंके। एक पक्ष ने हवाई फायर भी किए। खुलेआम हथियार भी लहराए गए। झगड़े के कारण सड़क से गुजर रहे लोगों में दहशत फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने 2 महिलाओं समेत 5 लोगों को हिरासत में लिया है।

पत्थर फेंकने वालों, हवाई फायर करने वालों और चाकू-तलवार लहराने वालों की तलाश की जा रही है। मामला अन्नपूर्णा इलाके का है। यहां सत्यनारायण बिंदुरिया के घर के पास 1400 वर्ग फीट का प्लॉट खाली पड़ा है। इसके कुछ हिस्से में बिंदुरिया ने शेड लगा रखा था। इस प्लॉट पर पास ही रहने वाला निलेश गुप्ता ने अपना हक जताया। मामला कोर्ट में भी विचारधीन है। इस बीच, गुप्ता ने अन्य व्यक्ति को प्लॉट का सौदा कर दिया। गुरुवार को कुछ युवक महावर नगर में बिंदुरिया परिवार का कब्जा हटाने पहुंचे थे।

इस दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी हुई। कहासुनी के बाद दोनों पक्ष भिड़ गए। दोनों पक्षों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। हालांकि किसी को चोट तो नहीं आई है, लेकिन घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई। बताया जाता है कि गुप्ता बीजेपी विधायक के समर्थक हैं। पुलिस के मुताबिक पथराव करने वाले युवक माली मोहल्ला और बियाबानी के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मामले में सत्यनारायण की पत्नी कृष्णा सहित मुकेश, तोताराम पांच लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं, दूसरी ओर से आरोपियों की तलाश की जा रही है।