केदारनाथ धाम से PM  मोदी ने की मन की बात…

ग्वालियर में 4 प्रमुख शिवालयों पर हुआ सीधा प्रसारण

ग्वालियर। गोवर्धन पूजा के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को केदारनाथ धाम में भगवान श्री केदारनाथ के दर्शन कर वहीं से देशवासियों को संबोधित करते हुए मन की बात की। प्रधानमंत्री की मन की बात का सीधा प्रसारण ग्वालियर में चार प्रमुख शिवालयों पर किया गया। 

जिसमें ग्वालियर के कोटेश्वर मंदिर पर आयोजित सीधा प्रसारण कार्यक्रम में प्रदेश की खेल एवं युवक कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया, भितरवार स्थित धूमेश्वर मंदिर पर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र, घाटीगाँव स्थित नलकेश्वर महादेव मंदिर पर क्षेत्रीय सांसद विवेक नारायण शेजवलकर एवं ग्वालियर के अचलेश्वर मंदिर पर आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। ग्वालियर जिले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात शिवालयों पर बड़ी संख्या में उपस्थित होकर लोगों ने सुनीं। 

कोटेश्वर मंदिर पर आयोजित समारोह में बड़ी स्क्रीन पर लोगों ने मन की बात सुनी। इसके साथ ही अन्य शिवालयों पर भी जनप्रतिनिधियों और गणमान्य नागरिकों ने प्रधानमंत्री की बात को सुना। खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कोटेश्वर मंदिर पहुँचकर पूजा-अर्चना की। इसके साथ ही गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने धूमेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना की और सांसद श्री शेजवलकर व पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने भी मंदिर पर सर्वप्रथम पहुँचकर पूजा अर्चना की और मन की बात कार्यक्रम में भाग लिया।