तीनों आरोपियों को लूट के माल सहित किया गिरफ्तार…

पुलिस ने महज 15 घण्टे के अन्दर किया लूट की घटना का पर्दाफाश

ग्वालियर। सोमवार को फरियादी आकाश रावत पुत्र माखन सिंह रावत निवासी ग्राम बरौआ ने थाना भितरवार आकर रिपोर्ट की थी कि वह अपने तीन दोस्तों के साथ दीनदयाल स्टेडियम से क्रिकेट मैच देखकर अपने घर की ओर लौट रहे थे, जैसे ही लक्ष्मीबाई पार्क के सामने पहुंचे तो पीछे से एक मोटर साइकिल जिस पर तीन लोग सवार थे, उन्होंने मोटर साइकिल को फरियादी की मोटरसाइकिल के सामने लगाकर फरियादी आकाश रावत को अधिया अडाकर 9200/- रूपये तथा उसके दोस्त हरि जाटव से 3400/-रूपये लूट लिये। 

लुटेरों द्वारा राजकुमार रावत से मारपीट करके उसका पर्स छीन लिया जिसमें 100 रूपये थे। इसके बाद तीनों आरोपी मोटरसाइकिल से भाग गये। फरियादी की रिपोर्ट पर से थाना भितरवार पर अपराध क्रमांक 447/2021 धारा 394,506 भादवि 11/13 एमपीडीपीके एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। उक्त मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ग्वालियर अमित सांघी उक्त लूट के आरोपीगणों की शीघ्र पतारसी कर गिरफ्तार करने के निर्देश दिये। 

उक्त मामले में अति. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण जयराज कुबेर के मार्गदर्शन में तथा एसडीओपी भितरवार अभिनव कुमार बारंगे के कुशल नेतृत्व में थाना प्रभारी भितरवार राजकुमारी परमार के द्वारा थाना बल की टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम द्वारा मुखबिर तंत्र विकसित कर घटना के महज 15 घण्टे के भीतर लूट कारित करने वाले तीनों आरोपीगणों को गिरफ्तार कर लूटा गया मशरूका कुल 12700/- रूपये तथा घटना में प्रयुक्त मोटर साइकल व 315 बोर की अधिया मय एक जिंदा राउण्ड के बरामद की गई। पुलिस टीम द्वारा पकड़े गये तीनों आरोपियों से क्षेत्र में हुई अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ की जा रही है।