शनि मंदिर में महिला को पूजा करने से रोका

पुजारी व उसके साथी ने की धक्का-मुक्की…

शनि मंदिर में महिला को पूजा करने से रोका

ग्वालियर। ग्वालियर के एक मंदिर में महिला का पुजारी के साथी ने हाथ पकड़ लिया। महिला भोग लगाने आई थी तभी पुजारी और उसके साथी आ गए। महिला ने विरोध किया तो धक्का मुक्की और मारपीट कर दी। घटना शनिवार सुबह 9 बजे की डीडी नगर में मंदिर की है। पर पूरे विवाद का LIVE VIDEO शनिवार शाम को सामने आया है।महिला की शिकायत पर इस मामले में मंदिर के पुजारी और उसके साथी पर मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। रोचक बात यह है कि महिला ने अपने साथ हो रहे व्यवहार का वीडियो अपने हाथ से ही बनाया है। पुलिस ने दोनों पक्षों में पहले से विवाद होने की बात कही है, लेकिन महिला की शिकायत पर मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है

ग्वालियर के डीडी नगर में रहने वाली शालनी तोमर का कहना है कि वह अपने परिवार के साथ तानसेन रोड पर स्थित सरकारी गेस्ट हाउस नंबर-6 के परिसर में बने शनिदेव मंदिर में हर शनिवार को पूजा करने के लिए आती है। शनिवार सुबह भी वह परिवार के साथ पूजा के लिए आयी थी। इस दौरान मंदिर के पुजारी राम मिलन यादव और उनके सहयोगी मनोज कुमार शर्मा ने उनके साथ हाथापाई कर दी। साथ ही गंदी गंदी गालियां दी है। पुजारी इस बात से नाराज थे कि वह मंदिर में उनके अनुसार भोग नहीं लगा रही हैं। जिसको लेकर उनका विवाद हुआ। विवाद के बाद उन्होनें उसके साथ मारपीट कर दी। पीड़ित महिला शालनी तोमर ने पड़ाव थाना पुलिस में शिकायत की है। 

जिसके बाद मंदिर के पुजारी और उनके सहयोगियों पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। महिला शालिनी तोमर का यह भी कहना है कि उन्होंने एक बार मंदिर के पुजारी राम मिलन यादव को मंदिर परिसर में गलत गतिविधियां करते हुए देख लिया था। उन्होंने इसका विरोध भी किया था। महिला शालिनी ने पुजारी राम मिलन यादव को समझाया था की वह मंदिर परिसर में यह सब करना बंद कर दे। इससे मंदिर में आने वाले और भक्तजनों पर गलतअसर पड़ेगा लेकिन उस समय भी उन्होंने उनके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए नकार दिया था।

Comments