समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहूंगा : पाठक

समाज का हर व्यक्ति इसका लाभ उठा पाएगा…

समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहूंगा : पाठक

ग्वालियर। गाठ दिवस सिंधी कॉलोनी, तिलक नगर स्थित नगर निगम क्षेत्रीय कार्यालय के पास "बराहर धानुक समाज" के लिए सामुदायिक भवन के  निर्माण हेतु भूमि पूजन कार्यक्रम के अवसर पर ग्वालियर दक्षिण से कांग्रेस पार्टी के विधायक प्रवीण पाठक जी ने उपस्थित समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं समाज के हर वर्ग के उत्थान में सहयोग के लिए हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहूंगा। 

विधायक निधि से किए जा रहे इस बराहर धानुक समाज के सामुदायिक भवन के भूमि पूजन कार्यक्रम के अवसर पर उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए विधायक श्री पाठक ने कहा कि इस भवन के बन जाने से समाज के  उन लोगों को ज्यादा लाभ होगा जो शादी ब्याह इत्यादि कार्यक्रमों में पैसा खर्च करने में सक्षम नहीं होते है। इस सामुदायिक भवन के निर्माण हो जाने के बाद समाज का हर व्यक्ति इसका लाभ उठा पाएगा और कम खर्चे में अपने घर का कोई भी कार्यक्रम यहां आसानी से कर सकेगा। 

इस भूमि पूजन कार्यक्रम में विधायक श्री पाठक ने उपस्थित बुजुर्गों का माल्यार्पण कर उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया एवं उनसे कहा कि समाज के उत्थान के लिए आप लोग जब भी कोई कार्य करने के लिए कहेंगे तो मैं आपको निराश नहीं करूंगा, हमेशा सहयोग के लिए आपके साथ तत्पर खड़ा रहूंगा। इस अवसर पर शंकर जसेले, नरेश लुड़ेले, मुकेश धाकड़, देवी प्रसाद भरदेले, खेमचंद बेदौरिया, घनश्याम गुरसेले, पी डी धानुक, महबूब भाई, धर्मेंद्र जैन, अब्दुल हमीद , मंगल यादव, विद्या राम राठौर, मोनू योगी, पप्पू पाल, पिंकी पंडित एवं सोनू वर्मा सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

Comments