अधिकारी मेरे प्रभार के जिले में लक्ष्य पूर्ण करें…

प्रभारी मंत्री भारत सिंह कुशवाह ने कोविड सेन्टर का किया औचक निरीक्षण

मुरैना। प्रदेश के खाद्य प्रसंस्करण और जिले के प्रभारी मंत्री भारत सिंह कुशवाह ने कहा है कि 25 और 26 अगस्त का कोविड से बचाव के लिये वैक्सीनेशन अभियान चल रहा है। यह महाअभियान जिंदगी बचाने का अभियान है। इसलिए हम सब पर यह जिम्मेदारी है कि हमारे आसपास, पड़ोसी, मोहल्ले, गलियों, और जहां कहीं भी हमारे रिश्तेदार है उन्हें टीका लगाने के लिए जरूर कहे। 25 और 26 अगस्त को टीके के प्रति उत्साह और उमंग सेहत के लिए होगा। हमारी सेहत के लिए उत्साह और उमंग दिखाना हमारे हित में होगा। 

मेरा सभी से अनुरोध है 25 और 26 अगस्त को टीका लगवाए और एक यादगार दिन बनाए। क्योंकि हमारा शरीर ठीक तरह से काम करे इसके लिए जरूरी है कि हम स्वस्थ्य रहे और स्वस्थ्य रखने के लिए कोविड-19 का टीका बेहद जरूरी है। मंत्री श्री कुशवाह ने बुधवार को नूरावाद हॉस्पीटल एवं करूआ में वैक्सीनेशन केन्द्र का अवलोकन करते समय कही। प्रभारी मंत्री श्री कुशवाह ने कहा कि अधिकारी मेरे प्रभार के जिले में लक्ष्य पूर्ण करायें। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन कार्य में किसी भी प्रकार की कोताई बर्दाश्त नहीं होगी। 

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के बचने के लिये हर व्यक्ति को वैक्सीन लगवाना आवश्यक है, इसलिये अधिक से अधिक टीकाकरण करायें। सभी जिलेवासियों को कहना चाहता हूं कि जिनको वैक्सीन नहीं लगी है, वे पहला डोज और जिनको पहला डोज लग चुका है, वे दूसरा डोज अवश्य लगवायें। क्योंकि अभी खतरा टला नहीं है। आने वाले खतरे से बचने के लिये अधिक से अधिक लोग इस अभियान से प्रेरित हों और इस महाअभियान में वैक्सीन लगवायें। कोरोना से महामारी से बचने के लिये सिर्फ और सिर्फ वैक्सीन ही रामवाण है।