एक लाख रुपए का रखा गया था इनाम…

हत्या के केस में पहलवान सुशील कुमार गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। ये गिरफ्तारी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा की गई। सुशील कुमार की गिरफ्तारी की जानकारी खुद दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के सीपी नीरज ठाकुर द्वारा दी गई। दिल्ली पुलिस ने बताया कि सुशील कुमार और अजय को दिल्ली के मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया गया है। सुशील कुमार को आज ही कोर्ट में पेश किया जाएगा और उसे रिमंड पर लेने की कोशिश की जाएगी। 

दिल्ली पुलिस द्वारा सुशील कुमार पर 1 लाख रुपये औऱ अजय पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। आपको बता दें कि छत्रसाल स्टेडियम में हुए झगड़े में एक पहलवान की मौत के सिलसिले में फरार चल रहे ओलंपिक पदक विजेता और पहलवान सुशील कुमार के बारे में मिली थी कि वो पंजाब के बठिंडा है। 

आधिकारिक पुलिस सूत्रों ने बताया था उसकी तलाश में कई टीम गठित की गई थीं, जो उसे को पकड़ने के लिए हरियाणा और पंजाब के कई हिस्सों में छापे मार रही थीं। इससे पहले दिल्ली की एक अदालत ने सुशील को अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया था। सुशील कुमार और कुछ अन्य पहलवानों द्वारा चार मई की रात को राष्ट्रीय राजधानी के छत्रसाल स्टेडियम परिसर में कथित रूप से की गयी मारपीट में सागर राणा की मौत हो गयी थी, वहीं सागर के दोस्त सोनू तथा अमित कुमार घायल हो गये।