महामारी की दूसरी सबसे घातक लहर मे…

कांग्रेस विधायक ने मंत्री व उनके बेटे पर लगाए गम्भीर आरोप

मंत्री तुलसी सिलावट के पुत्र और पूरा परिवार इंजेक्शन बेच रहा हैं! और मंत्री जी चूडिय़ां पहन कर घर में बैठे हैं! ये संगीन आरोप लगाए हैं कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने। कोरोंना महामारी की दूसरी सबसे घातक लहर मे इंदौर के सबसे ज्यादा जागरूक, मैदान मे सक्रिय कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने मीडिया को संबोधित करते हुए मध्यप्रदेश सरकार के केबिनेट मंत्री और इंदौर के सरकार की तरफ से प्रभारी तुलसी सिलावट, के पुत्र चिंटू सिलावट और परिवार जनों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग महंगे और आवश्यक इंजेक्शन बेच रहे हैं! 

दूसरी तरफ मंत्री जी घर में चूडिय़ां पहन कर बैठे हुए हैं! इसके अलावा उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अभी तक कोविड के ईलाज के लिए एम वाय अस्पताल, नर्सिंग और डेंटल कॉलेज के साथ उनके स्वयं के 200 बेड वाले अस्पताल को चालू नहीं करवा पाए! इंदौर में लाशों के ढेर लग रहे हैं! इंदौर के 52 श्मशान घाट पर रोज लाशें जलायी जा रही है वही दूसरी तरफ सरकार और प्रशासन आंकड़े छुपा रहे हैं!

विधायक संजय शुक्ला ने आरोप लगाते हुए कहा कि इंदौर मे 500 इंजेक्शन रोज आ रहे हैं! लेकिन भाजपा विधायको और मंत्रियों द्वारा इन्हें बेचा जा रहा है! विधायक संजय शुक्ला ने कहा है कि हम 15 दिनों से प्रशासन से और मंत्री जी से लड़ रहे हैं! मुख्यमंत्री जी को भी कह रहे है! लेकिन मुख्यमंत्री जी एक बार भी इंदौर नहीं आए! इंदौर की जनता इन्हें माफ नही करेगी!