बदमाशों के छुड़ाए पसीने…

लुटेरों से भिड़ी मर्दानी

मुजफ्फरपुर।शहर के मोटर पार्ट्स कारोबारी अभिषेक कुमार  सुबह-सुबह अपनी पत्नी को स्कूटी सिखाने गए थे। उनकी पत्नी स्कूटी चला रही थी। इसी बीच अघौरिया बाजार की तरफ से काले रंग की हाईस्पीड बाइक से आए दो बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक किया। फिर जबरन स्कूटी रुकवा कर पिस्टल दिखाते हुए चेन छीनने की कोशिश की। लेकिन उनके मंसूबे सफल नहीं हो सके।

बिहार में लूट के इरादे से आए कुछ बदमाशों का पाला ऐसी मर्दानी से पड़ा कि उन्हें खुद अपनी जान बचाकर भागने को मजबूर होना पड़ा। जांबाज महिला न केवल लुटेरों से अकेले ही भिड़ गई, उनकी पिस्टल भी छीन ली। महिला के बुलंद हौसले के आगे आखिरकार लुटेरों को हार माननी पड़ी और फिर वे वहां भाग से खड़े हो गए। ये चैंकाने वाला मामला मुजफ्फरपुर जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना इलाके में सामने आया।

बताया जा रहा कि रविवार को आमगोला ओवरब्रिज के पास बाइक सवार दो लुटेरों ने मोटर पार्ट्स कारोबारी अभिषेक कुमार और उनकी पत्नी रानुशंकर से पिस्टल के बल पर चेन छीनने की कोशिश की। दंपती लगातार लुटेरों की हरकत का विरोध करते रहे। बावजूद इसके बदमाशों ने कारोबारी के साथ हाथापाई शुरू कर दी। इसी बीच कारोबारी की पत्नी ने हिम्मत दिखाई और लुटेरों से भिड़ गई, यही नहीं उसका पिस्टल भी छीन लिया।