एसडीएम सहित प्रशासनिक अमला मौके पर पहंुचा…

कोरोना मरीज की मौत के बाद परिजनों ने सुपर स्पेशलिटी हाॅस्पीटल में किया हंगामा

ग्वालियर। जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों ने एक तरफ सभी व्यवस्थाएं ध्वस्त कर दी है वहीं अब मौतों की संख्या में भी बढ़ोतरी हुई है लेकिन शुक्रवार को हुई एक युवक की मौत के बाद नए सवाल खड़े हो गए है । कोरोना पीड़ित एक युवक की मौत के बाद परिजनों ने जब उसका शव देखा तो उसकी आँखों से ताजा खून निकल रहा था। जिसके बाद परिजनों ने सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में जबरदस्त हंगामा कर दिया। 

ग्वालियर के गोला का मंदिर इलाके के रहने वाले 28 साल के युवक अभिषेक सिकरवार को चार रोज पहले कोरोना संक्रमण हुआ था। उन्हें परिजनों ने पहले एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन जब सांस लेने में ज्यादा दिक्कत हुई तो अस्पताल प्रबंधन ने कहा कि इनको हाइफ्लो ऑक्सीजन की जरूरत है इसलिए और कहीं ले जाओ काफी प्रयासों से उसे अंचल के सबसे बड़े कोरोना अस्पताल सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती किया गया। परिजनों का कहना है कि रात तक अभिषेक की हालत ठीक थी। उससे वीडियो कॉलिंग पर बात भी हुई थी लेकिन सुबह अचानक उनके घर फोन पहुंचा की उनके पेशेंट की मौत हो गई है। 

वे लोग तत्काल अस्पताल पहंुचे लेकिन यहां कोई डाॅक्टर ही नही था। कई घण्टे बाद जब शव लेकर आये तो परिजनों ने देखा कि शव पर ताजा खून टपक रहा था और आंखों में भी खून भरा था। जिसके बाद यहंा अटेंडरों ने जब हंगामा शुरू किया तो डॉक्टर्स सहित पूरा स्टाफ भाग निकला। हंगामा काफी देर चलता रहा। इसकी सूचना मिलने पर एसडीएम सहित अन्य प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहाकि आरोपो की जांच कराई जाएगी।