पुलवामा हमले को लेकर दिया विवादित बयान…

खुद ही अपने सेना वाहिनी को मरवाकर हमें देश प्रेम सिखा रहे हैं : ममता बनर्जी

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल चुनाव में रविवार शाम को तीसरे चरण का प्रचार खत्म हो गया. जैसे-जैसे अगले चरण के वोटिंग की तारीख नजदीक आ रही है, उसी हिसाब से नेताओं के बीच जारी जुबानी जंग और तीखी हो रही है. आरोप-प्रत्यारोप के दौर के बीच कहीं भाषा की मर्यादा भुला दी जाती है तो एक दूसरे पर निजी हमले करने से भी परहेज नहीं किया जा रहा है. 

इसी सिलसिले में तीसरे दौर की वोटिंग से पहले सीएम ममता बनर्जी ने सोनारपुर की चुनावी रैली में विवादित बयान दिया है. प्रदेश की 294 विधानसभा सीटों में पिछले 2 चरण में 60 सीटों पर मतदान हो चुका है. प्रदेश में टीएमसी और बीजेपी के नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है. दोनों दलों के नेता अपनी-अपनी पार्टी की जीत का दावा कर रहे हैं. इस दौरान सीएम ममता बनर्जी ने विवादित बयान देते हुए कहा, 'पुलवामा को लेकर देश प्रेम दिखाते हैं. चुनावों को देख कर पाकिस्तान के साथ युद्ध करते हैं. पुलवामा को लेकर खुद ही अपने सेना वाहिनी को मार देते हैं. 

ये है इनका हाल और हमें देश प्रेम सिखा रहे हैं.' इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने सोनारपुर की जनसभा संबोधित करते हुए ममता बनर्जी के वाराणसी से चुनाव लड़ने संबंधी टीएमसी के बयान पर कहा था कि ममता अगर बनारस से चुनाव लड़ेंगी तो उन्हें वहां तिलक वाले लोग बहुत मिलेंगे, चोटी वाले भी मिलेंगे. यहां तो वो जय श्री राम के नारे से चिढ़ती हैं. वहां उनको हर-हर महादेव भी सुनने को मिलेगा. फिर वह क्या करेंगी?'