श्री वर्मा ने दिए आवश्यक दिशा निर्देश…

लक्ष्मीगंज मुक्तिधाम में आमजनों को ना हो परेशानी : निगमायुक्त 

ग्वालियर। लक्ष्मी गंज स्थित मुक्तिधाम में अपने परिजनों व परिचितों केदार संस्कार के लिए आने वाले आम नागरिकों को किसी प्रकार की असुविधा का सामना ना करना पड़े, इसके लिए नगर निगम ग्वालियर द्वारा हेल्प डेस्क चालू करने के साथ ही अन्य कार्य कराए जा रहे हैं तथा विभिन्न स्थानों पर बैनर लगाकर संबंधित अधिकारियों के नंबर लिखे गए हैं , जिस पर किसी भी प्रकार की परेशानी आने पर संपर्क किया जा सकता है। 

उल्लेखनीय है कि विगत दिवस निगमायुक्त शिवम वर्मा द्वारा लक्ष्मीगंज मुक्तिधाम का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए थे उन्हीं निर्देशों के परिपालन में लक्ष्मीगंज  मुक्तिधाम को साफ सुथरा एवं सुंदर बनाने के लिए मुक्तिधाम में पुताई एवं वॉल पेंटिंग का कार्य तेजी से किया जा रहा है। इसके साथ ही शेड निर्माण का कार्य भी तेजी से किया  जा रहा है जो कि शीघ्र पूर्ण हो जाएगा। इसके साथ ही मुक्तिधाम परिसर को साफ सुथरा बनाने के लिए सफाई अभियान चलाकर सफाई की जा रही है। 

निगमायुक्त श्री वर्मा के निर्देश पर आम जनों की सुविधा के लिए मुक्तिधाम में हेल्प डेस्क बनाकर कर्मचारियों की नियुक्ति कर दी गई है तथा हेल्पडेस्क आज से प्रारंभ भी हो गई है जिससे आम जनों को आवश्यक जानकारी एवं सुविधा उपलब्ध हो सके। वही विभिन्न प्रकार की आवश्यक जानकारियों से संबंधित एवं संबंधित अधिकारियों के मोबाइल नंबर की जानकारी के साथ ही अनेक बैनर फ्लेक्स तैयार करा कर मुक्तिधाम परिसर में लगवाए गए हैं, जिससे यहां आने वाले आमजन अपनी समस्या के संबंध में संबंधित अधिकारियों को जानकारी दे सकें।