सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत पर…

विधायक डॉ. सिकरवार ने मृतकों के परिजनों को प्रदान की आर्थिक सहायता

सिकरवार ने पुरानी छावनी रोड पर हुये सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत पर इन परिवारों को आज आर्थिक सहायता प्रदान की। यह आपको बता दे कि मंगलवार की सुबह 6 बजे पुरानी छावनी रोड पर आनंदपुरम ट्रस्ट के पास बस-ऑटो की भिडंत में 12 महिलाओं और 1 ऑटो ड्रायवर की मौत हो गई थी। 

विधायक डॉ. सिकरवार इन 13 परिवारों के साथ मंगलवार को पूरा दिन जेएएच. अस्पताल के पोस्टमार्टम के बाहर मौजूद रहे और जब इन 13 लोगों का जब अंतिम संस्कार हुआ उस वक्त भी विधायक डॉ. सिकरवार ने वहां मौजूद थे। आज विधायक डॉ. सिकरवार इन 13 परिवारों के निवास पर पहुॅचे और शोक संवेदना व्यक्त की साथ इन परिवारों को आर्थिक सहायता दी। 

विधायक डॉ. सिकरवार ने मुख्यमंत्री से पत्र के द्वारा मांग की है कि सभी मृतकों के आश्रित बच्चों को उच्च षिक्षा तक निःशुल्क पढ़ाई की व्यवस्था की जावें। शासन द्वारा घोशित राशि 4 लाख रूपयें का मुआवजा कम है, इसके स्थान पर प्रत्येक परिवार को 10 लाख के मान से मुआवजा राशि दी जानी चाहिए। 

विधायक डॉ. सिकरवार ने मांग की है कि रोड़ एक्सीडेंट होने से थर्ड पार्टी क्लेम (बीमा) हेतु निःशुल्क वरिष्ठ अभिभाषक की व्यवस्था की जावें। ऐसे परिवार जो पूरी तरह निराश्रित है, उनके आश्रितों को शासकीय सेवा में नियुक्ति प्रदान की जावें।