हैदराबाद में BJP के लिए मांगेंगे वोट…

निकाय चुनाव में प्रचार के लिए हैदराबाद पहुंचे अमित शाह

आज सुबह हैदराबाद पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने दिन की शुरुआत भाग्यनगर मंदिर में दर्शन के साथ करेंगे, जो 429 साल पुरानी हैदराबाद शहर की पहचान चारमीनार से सटा हुआ है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार भी ऐलान कर चुके हैं कि निकाय चुनाव में जीत के बाद उनकी 'विजय यात्रा' भी यहीं से शुरू होगी. गृह मंत्री अमित शाह आज सबसे पहले भाग्यनगर मंदिर जाएंगे, इसके बाद वह सनत नगर, खैरताबाद और जुबली हिल्स इलाके में रोड शो करेंगे. 

शुक्रवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी हैदराबाद में पार्टी नेताओं के साथ मीटिंग के बाद रोड शो किया था. भाग्यनगर मंदिर को लेकर बंदी संजय कुमार ने कहा था, 'वो लोग पूछ रहे हैं कि भाग्यनगर मंदिर ही क्यों? मैंने कहा कि भाग्यनगर मंदिर क्यों नहीं? क्या वो पाकिस्तान में है. वो कह रहे हैं कि इससे भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव होगा, क्यों? क्या आप कह रहे हैं कि मंदिर पाकिस्तान में है. अगर वो हां कहते हैं तो हम वहां अवैध रूप से रहने वाले रोहिंग्या, पाकिस्तानी और अफगानियों के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे, जिनके वोटों पर TRS और AIMIM निर्भर हैं.

' बता दें कि ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कार्पोरेशन की 150 निकाय सीटों के लिए 1 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे. निगम का इस साल का बजट 5,380 करोड़ रुपये है. पिछले चुनाव में TRS ने 99 सीटें जीतकर निगम पर कब्जा जमाया था. उस चुनाव में बीजेपी को 4 सीटें और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM ने 44 सीटें जीती थीं. कांग्रेस ने दो वार्डों पर कब्जा जमाया था, तो चंद्रबाबू नायडू की तेलुगू देशम पार्टी को एक सीट मिली थी.