एक सीट भी नहीं जीत पाएगी कांग्रेस…

ग्वालियर-चंबल में हाथ को मिलेगी हार : प्रभात झा

 

ग्वालियर। मध्य प्रदेश में विधासभा उपचुनाव को लेकर सियासी पारा अपने शबाब पर पहुंच गया है. कांग्रेस और बीजेपी में जुबानी जंग तेज हो गई है. जहां विपक्ष पार्टी फिर से सत्ता में आने का दावा कर रही है. वहीं बीजेपी भी जीत के लिए पूरा जोर लगा रही है साथ ही कांग्रेस की हार की भी भविष्यवाणी कर रही है. बीजेपी नेता प्रभात झा ने कहा कि कांग्रेस एक भी सीट पर जीत नहीं पाएगी.

बीजेपी नेता प्रभात झा ने कांग्रेस की हार की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि ग्वालियर-चंबल में कांग्रेस एक भी सीट नहीं जीत रही है, अगर जीत रही हो तो कमलनाथ जी मुझे बताए. कांग्रेस के प्रचार अभियान पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रचार अभियान कहीं नजर ही नहीं रहा है,हमारे नेता पोलिंग स्तर तक के कार्यक्रताओं से मुलाकात कर रहे हैं.बीजेपी नेता प्रभात झा ने कहा कि  सिंधिया और नरेंद्र सिंह की जोड़ी एक और ग्यारह हैआपको बता दें कि मध्य प्रदेश में 28 सीटों के लिए 3 नवंबर को वोट डाले जाएंगे.

जिसके नतीजे 10 नवंबर को घोषित होंगे. चुनाव की तारीख के साथ ही राजनीतिक गलियारों में तैयारियां जोर पकड़ ली हैं. मध्यप्रदेश का यह उपचुनाव सबसे खास है क्योंकि पिछले 16 बरसों में महज 30 सीटों पर चुनाव हुए थे, लेकिन इस बार एक साथ 28 सीटों पर उपचुनाव होंगे.यह उपचुनाव सरकार और बड़े नेताओं के भविष्य तय करेंगे. दोनों ही पार्टी एड़ी-चोटी का जोर इस चुनाव में लगाना चाहती हैं. बीजेपी जहां ज्योतिरादित्य सिंधिया के चेहरे पर चुनाव लड़ने का मन बना बैठी है तो वहीं कांग्रेस के सामने यह चुनौती है कि वह किन मुद्दों पर भाजपा ज्योतिरादित्य सिंधिया को टक्कर दे पाएगी.