किया कई क्षेत्रों में जनसंपर्क…

क्षेत्र के विकास और प्रगति में कोई कसर नहीं छोडूंगा : श्री गोयल

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के ग्वालियर पूर्व विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मुन्न्नालाल गोयल जी ने रविवार को ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के वार्ड क्रमांक-23 में विभिन्न गली, मौहल्ला और काॅलोनियों में पहुंचकर जनसंपर्क किया। इस दौरान श्री गोयल का जगह-जगह पार्टी कार्यकर्ताओं और आम लोगों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल ने कहा कि कि प्रदेश की भाजपा सरकार सर्वस्पर्शी और सर्वव्यापी सरकार है। क्षेत्र के विकास और प्रगति में मैं कोई कसर नहीं छोडूंगा और जहां मेरे क्षेत्र की जनता अपना पसीना बहायेगी वहां आपका भाई अपना खून बहाने से पीछे नहीं हटेगा। आपकी एक-एक समस्या का निदान कराने के लिए चैबीस घंटे संघर्ष करूंगा। 

आपका आशीर्वाद और स्नेह मेरी ताकत और ऊर्जा बनेगी। मेरा प्रयास रहेगा कि समूचे विधानसभा क्षेत्र को समस्या रहित बनाकर एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाऊंगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ विकास की राजनीति करती है एवं कांग्रेस सिर्फ भ्रम फैलाने और झूठे आरोप लगाने की राजनीति करती है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने मध्यप्रदेश को विकास के नये आयाम दिये है और जनता कोे कई कल्याणकारी योजनाओं की सौगात दी है। इन योजनाओं में लाडली लक्ष्मी योजना, बेटी बचाओं योजना, लोक सेवा गारंटी अधिनियम, मुख्यमंत्री कन्यादान योजना, संबल योजना जैसी अनेक योजनाओं की सौगातंे दी है। 

भारतीय जनता पार्टी के भाजपा प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल जी का जनसंपर्क रविवार को वार्ड 23 में कमलेश्वर वाटिका, तृप्ति नगर, नदी पार टाल होते भटेले मेडिकल होते हुए शिव नगर गली नं-1 एवं 2, राठौर संतर बडवारी मोहल्ला, अंबेडकर नगर होते हुए श्रीनगर काॅलोनी, बाल्मिक बस्ती होते हुए पिप्पल मेडिकल, कबीर काॅलोनी, जोधा नगर, गौ नगर, 60 फुट रोड से द्वाारिकाधीश काॅलोनी नरेंद्र सिकरवार काॅलोनी पर समापन होगा। 

उसके बाद बाबा फार्म हाउस पर बैठक, राठौर संतर में बैठक, नरेंद्र खटीक जी के यहां, गौतम नगर में राघवेंद्र मौर्य जी के यहां, गौतम नगर में जयकुमार राजौरिया के यहां स्वागत, गौतम नगर में सरोज पवैया जी के यहां बैठक तथा द्वारिकाधीश काॅलोनी में वसीम अब्दुल जी के यहां बैठक को संबोधित किया। उसके बाद ब्राहम्ण समाज की बैठक होटल सेलीब्रेशन में, मानस भवन, फूलबाग पर बैठक, आदित्यपुरम संस्कार गार्डन में बैठक, डाइट काॅलेज के पास महलगांव में नुक्कड सभा, तोरण वाटिका, चेतकपुरी में वीर सावरकर मंडल की बैठक, एफ ब्लाॅक, शताब्दीपुरम, दंदरौआ मंदिर के पास नुक्कड सभा, तथा रामनगर वार्ड 27 में सभा को संबोधित किया।