जनता से माफी मांगें कमलनाथ…

MP को ‘बिकाऊ प्रदेश’ बताने वाले बयान पर भड़के शिवराज

भोपाल। मध्य प्रदेश में होने विधानसभा उपचुनाव से पहले बयानबाजियों का दौर तेज हो गया है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के मध्यप्रदेश को ''बिकाऊ प्रदेश'' बताने वाले बयान पर बवाल खड़ा हो गया है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि कमलनाथ को मध्य प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। 

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए सीएम शिवराज ने कहा ‘’मुझे बहुत दुःख और पीड़ा है, वो व्यक्ति जो मध्यप्रदेश के सवा साल मुख्यमंत्री रहे, वो व्यक्ति जो मध्यप्रदेश से 1980 से लगातार सांसद रहे, वो व्यक्ति जो प्रदेश के सांसद होने के नाते केंद्रीय मंत्री रहे ।

आज वो मध्यप्रदेश को बिकाऊ प्रदेश कह रहे है । ये मध्यप्रदेश की 8 करोड़ जनता का अपमान है । कमलनाथ जी को क्षमा मांगना चाहिए मध्यप्रदेश की जनता से। आपको बता दें कि सुरखी की पूर्व विधायक पारुल साहू ने भाजपा छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया है. 

इस दौरान कमलनाथ ने कहा कि आज शर्म आती है, जब देश में मध्य प्रदेश का नाम बिकाऊ राजनीति के लिए आता है. भाजपा यह समझ ले कि कुछ नेता बिक जरूर सकते हैं, पर प्रदेश के ईमानदार मतदाताओं के ईमान को भाजपा कभी खरीद नहीं सकती.  भाजपा ने प्रदेश में संविधान और प्रजातंत्र के साथ खिलवाड़ किया है. इसका फैसला जनता इस उपचुनाव में करेगी.