सरकारी गवाह बनकर उगलेगा सारे राज !

सुशांत का कुक दीपेश भी हुआ गिरफ्तार


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड केस में अब गिरफ्तारियों का दौर शुरू हो गया है. केस से जुड़े ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार देर शाम 8वीं गिरफ्तारी की है. अधिकारियों ने दीपेश सावंत नाम के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. दीपेश सावंत सुशांत सिंह का स्टाफ कर्मी है. 

जानकारी के अनुसार, एनसीबी दीपेश को सरकारी गवाह के रूप में कोर्ट में पेश करने जा रही है. इससे पहले सुशांत केस की तहकीकात आगे बढ़ाते हुए एनसीबी ने शुक्रवार को 5 लोगों अब्बास, करण, जैद, बासित और कैजान को गिरफ्तार किया था. इसमें से अब्बास और करन को थोड़ी देर बाद ही जमानत मिल गई थी. जबकि कैरान को आज जमानत मिली है. 

इसके साथ ही एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और सुशांत के दोस्त सैमुअल को हिरासत में लिया है. जिनकी आज कोर्ट में पेशी के दौरान अदालत ने उन्हें कुछ दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इस दौरान एनसीबी के डिप्टी डीजी, साउथ-वेस्टर्न रीजन,  मुथा अशोक जैन ने कहा था कि सुशांत केस में विभाग बड़ी मछली की तलाश कर रहा है. उन्होंने बताया कि अधिकारियों को जांच के दौरान कई अहम सबूत हाथ लगे हैं.