घर छोड़ने से पहले रिया और सुशांत में हुआ था झगड़ा…

रिया चक्रवर्ती की परेशानी बढ़ी, NCB ने दर्ज किया मुकदमा

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. मामले की जांच में जुटी सीबीआई को कई अहम जानकारियां मिल रही हैं. जांच एजेंसी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फ्लैट में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से आज फिर पूछताछ की है. सीबीआई के सूत्रों के मुताबिक, सिद्धार्थ पिठानी ने इस दौरान कई खुलासे किए हैं. उसने बताया कि 8 जून को सुशांत और रिया चक्रवर्ती में झगड़ा हुआ था. रिया के घर छोड़ने से पहले यानी 8 जून को 8 हार्ड ड्राइव नष्ट किए गए थे. सुशांत की मौजूदगी में ये हार्ड ड्राइव नष्ट कराए गए थे. 

इस दौरान रिया भी कमरे में मौजूद थी. ड्राइव को नष्ट करने के लिए आईटी प्रोफेशनल आए थे. हालांकि, ये साफ नहीं है कि उन्हें बुलाया किसने था. उधर, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डायरेक्टर राकेश अस्थाना के मुताबिक NCB सुशांत केस की जांच भी शुरू करने जा रही है. सूत्रों के मुताबिक ईडी ने NCB को चिट्ठी लिखी है और कहा है कि सुशांत से जुड़े कुछ लोग ड्रग्स लेते थे. कुछ लोगों का ड्रग्स डीलर से कॉन्टेक्ट भी था, लिहाजा बड़े पैमाने पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इसकी जांच शुरू करने वाली है. 

सीबीआई के सामने सिद्धार्थ पिठानी और सैमुअल मिरांडा ने कबूल किया था कि सुशांत मारिजुआना का नशा करते थे, लेकिन रिया के मोबाइल से जो राज बाहर आए हैं, उसके बाद से तो इस केस का ड्रग एंगल सबसे मजबूत दिखने लगा है. सुशांत केस की जांच के दौरान सीबीआई की टीम ने जब सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के मोबाइल से डिलीट किए हुए मैसेज और व्हाट्सएप चैट को रिट्रीव किया तो इस केस में ड्रग्स का एंगल सामने आ गया. आजतक के पास रिया का फोन चैट है जिसमें वो मिरांडा सुशी और जया शाह से ड्रग्स के बारे में बातचीत करती नजर आ रही है.