दतिया रोड स्थित रावत वेयरहाउस में हुआ सम्मेलन…
प्रदेश में कोरोना पिछली सरकार की देन : गृहमंत्री

भांडेर विधानसभा भाजपा के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा एवं भांडेर विधानसभा प्रभारी महेंद्र सिंह यादव ने किया संबोधित। जिला दतिया (भांडेर विधानसभा उपचुनाव )  भारतीय जनता पार्टी का बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन दतिया रोड स्थित रावत वेयरहाउस में हुआ सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रुप में गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा उपस्थित रहे। मंत्री मिश्रा ने कहा कि भाजपा सबसे बड़ा संगठन है जो अपनी सक्रियता के कारण हमेशा सबसे बेहतर कार्य करने के लिए प्रसिद्ध है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासनकाल में विकास और राष्ट्रवाद दोनों के कार्य ऐतिहासिक रूप से हुई है प्रदेश में संक्रमण पिछली सरकार की देन है उन्होंने कार्यकर्ताओं से उपचुनाव में रक्षा संतराम को बहुमत से जिताने के लिए कहा - मोदी सरकार की उपलब्धियों को लेकर कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को बताएं। 

पूर्व बीज निगम के अध्यक्ष एवं भांडेर विधानसभा प्रभारी महेंद्र सिंह यादव ने बूंद स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं द्वारा मोदी सरकार की उपलब्धियों को लेकर घर-घर जाकर लोगों को बताएं आगे उन्होंने बताया कि मोदी सरकार ने पिछले 75 वर्षों की समस्याओं को हल कर दिया उन्होंने कहा कि जिन मुद्दों को छूने से कांग्रेस डरती थी, मोदी सरकार ने उन मुद्दों को सुलझा दिया मोदी ने धारा 370 को समाप्त कर भारत माता के माथे पर से कलंक हटाया है साथ ही श्रीराम मंदिर निर्माण, एक देश-एक टैक्स जैसे महत्वपूर्ण कदम उठाए उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी पर प्रभावी नियंत्रण केंद्र सरकार की बड़ी उपलब्धि है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से मोदी सरकार की योजनाओं को हर घर तक पहुंचाने एवं भांडेर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजय होने का का आह्वान किया। इस मौके पर सह प्रभारी माधव सिंह दांगी भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेंद्र बुधौलिया पूर्व विधायक रक्षा संतराम हरिओम त्रिपाठी पूर्व विधायक आसाराम अहिरवार पूर्व विधायक प्रदीप अग्रवाल मंडल अध्यक्ष राजेंद्र यादव गोपाल कृष्ण शर्मा प्रमोद पुजारी ओमप्रकाश रावत राजेश चौहान रजनी प्रजापति जगदीश यादव भोलाराम आदि भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।