कुलगाम मुठभेड़ में हिजबुल के दो आतंकी हुए ढेर

दोनों आतंकियों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव…
कुलगाम मुठभेड़ में हिजबुल के दो आतंकी हुए ढेर

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में मारे गये एक विदेशी समेत हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादी शनिवार को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए है. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि दो आतंकवादियों के नमूने कोविड-19 की जांच के लिए लिए गए थे और रविवार को उनकी जांच रिपोर्ट में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

कुलगाम के अर्रा क्षेत्र में एक मुठभेड़ में ये आतंकवादी मारे गये थे. गोलीबारी के दौरान सेना का एक जवान भी घायल हो गया था. पुलिस के एक प्रवक्ता ने रविवार को बताया, ‘‘चिकित्सा-कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करते हुए, मारे गये आतंकवादियों के नमूने लिए गये थे और कोविड-19 की जांच के लिए भेजा गया था. आज सीडी अस्पताल, श्रीनगर से जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई है और दोनों आतंकवादियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.’’

पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों के शवों को, सुरक्षा मानकों का पालन करते हुए और पूरी ऐहतियात के साथ एंबुलेंस से ले जाया जायेगा और बारामुला में कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुसार, दफन किया जाएगा. पुलिस के अनुसार, इन दो आतंकवादियों में से एक विदेशी है और एक की पहचान अली भाई उर्फ हैदर के रूप में हुई है. दूसरे आतंकवादी की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है.

Comments