राखी की दुकानों के लिए 20 स्थान तय…
आज रहेगा टोटल लॉकडाउन, बंद रहेंगे बाजार

रविवार 26 जुलाई को लॉकडाउन रहेगा। इसके लिए कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने शनिवार शाम आदेश जारी किया। रविवार को सुबह 10 बजे तक दूध, ब्रेड, अंडा आदि का कारोबार हो सकेगा। इसके अलावा पेट्रोल पंप, गैस एजेंसी, सरकारी-प्राइवेट अस्पताल, दवा दुकानें, औद्योगिक गतिविधियां, शासकीय निर्माण, राशन दुकान व होटल अपने नियमित समय अनुसार खुल सकेंगे। 

होटल में रेस्टोरेंट व सभी तरह के बाजार पूरी तरह से रविवार को बंद रहेंगे। महाराज बाड़े पर नजरबाग मार्केट के सामने बैठे हॉकर्स को शनिवार काे मार्केट के दुकानदारों की आपत्ति के बाद हटा दिया गया। दुकानदार दो दुकानों के चालान काटने से नाराज थे। उन्होंने यह जानकारी चेंबर के माध्यम से कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह काे दी। 

कलेक्टर ने इंसीडेंट कमांडर को यहां कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। शाम को प्रशासन की संयुक्त टीम नजरबाग मार्केट पहुंची। यहां उन्होंने दाे दुकानदारों के 1100-1100 रुपए के चालान किए। चालान का कारण दुकान के सामने खड़े ग्राहक का मास्क न लगाना बताया गया। इसकी जानकारी दुकानदारों ने मार्केट के अध्यक्ष सुरेश बंसल को दी। श्री बंसल ने टीम के पास पहुंचकर नाराजगी जाहिर की।