संभाग में कुल पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 2087 तक पहुंचा…
ग्वालियर फिर फूटा कोरोना बम मिले 69 पॉजिटिव

ग्वालियर-चंबल अंचल में एक दिन में 210 कोरोना संक्रमित मिलने से स्थिति विकराल हो गई है। मुरैना में 115 कोरोना संक्रमित मिले हैं। डीआरडीई की रिपोर्ट में 35 और जीआरएमसी की रिपोर्ट में 80 आए पॉजिटिव हैं। ग्वालियर में 69, शिवपुरी में 15, भिंड में 8 और दतिया में 3 पॉजिटिव मिले हैं। शिवपुरी में शादी समारोह से संक्रमण का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। दूल्हा व अन्य लोगों के बाद अब दुल्हन भी संक्रमित निकली है। 

ग्वालियर चंबल संभाग में अब तक कुल पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 2087 तक पहुंच गया है। टीकमगढ़ में लगातार तीसरे दिन कोरोना संक्रमित एक और वृद्ध ने दम तोड़ दिया। 30 घंटे के अंतराल में ही हुई इन मौतों से दहशत का माहौल बन गया है। मंगलवार को जिस वृद्ध की मौत हुई है वह हिमांचल गली का निवासी है। इसी मोहल्ले से सटे एक वृद्ध की बीते रोज मौत हो गई थी। 

रविवार को देर रात सागर मेडीकल कालेज में एक महिला की मौत हो गई थी। इसी मोहल्ले में निवासरत एक 84 वर्षीय वृद्ध को ने सोमवार को इलाज के लिए सागर ले जाते समय दम तोड़ दिया था। मंगलवार को भी कोरोना पीड़ित वृद्ध को जब सागर के लिए रेफर किया गया था तभी रास्ते में बड़ागांव धसान के पूर्व ही वृद्ध की मौत हो गई। टीकमगढ़ में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढकर अब 5 हो गई है।