अमित शाह ने किया एलएनजेपी अस्पताल का दौरा

मुख्य सचिव को दिए निर्देश…
अमित शाह ने किया एलएनजेपी अस्पताल का दौरा

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लोक नायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल का दौरा किया है। उन्होंने अस्पताल में कोरोना को लेकर तैयारियों और इलाज की व्यवस्था का जायजा लिया। आपको बता दें कि इंडिया टीवी पर रजत शर्मा के शो आज की बात में एलएनजेपी अस्पताल में मरीजों की दयनीय स्थित का वीडियो दिखाये जाने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने इसपर स्वत: संज्ञान लिया था और दिल्ली सरकार और एलएनजेपी अस्पताल को नोटिस जारी कर जवाब मांगा था।

एक अधिकारी ने बताया कि गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली के मुख्य सचिव को प्रत्येक अस्पताल के कोविड-19 वार्ड में सीसीटीवी कैमरे लगवाने का निर्देश दिया।इसके अलावा उन्होंने दिल्ली के मुख्य सचिव को संक्रमित मरीजों को भोजन मुहैया कराने के लिए वैकल्पिक कैंटीन बनवाने को और अस्पतालों में डॉक्टरों और नर्सों की मनो-सामाजिक काउंसलिंग की जाए ताकि वे मानसिक रूप से भी स्वस्थ रहें। 

इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में कोरोना वायरस के हालात को लेकर सर्वदलीय बैठक की थी। इस बैठक में उन्होंने कहा कि सभी दलों को राजनीतिक मतभेदों को भूलकर दिल्ली के लोगों के लिए मिलकर काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सभी दलों के मिलकर काम करने से लोगों का विश्वास बढ़ेगा और दिल्ली में कोविड-19 को लेकर स्थिति बेहतर होगी।

Comments