महामारी के कारण वीरांगना लक्ष्मीबाई बलिदान दिवस के अवसर पर…
शहर जिला कांग्रेस कमेटी का चल समारोह हुआ स्थगित

समस्त कांग्रेसजनों को सूचित किया जाता है इस वर्ष कोरोना महामारी के कारण वीरांगना महारानी लक्ष्मीबाई जी के बलिदान दिवस के अवसर पर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में निकलने वाले चल समारोह को स्थगित कर दिया गया है।

अतः कल गुरुवार दिनांक 18 जून 2020 को प्रातः वीरांगना महारानी लक्ष्मीबाई जी के बलिदान दिवस के अवसर पर प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी कल सुबह शहर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष के नेतृत्व में वीरांगना महारानी लक्ष्मीबाई की प्रतिमा स्थल फूलबाग रोड पर समस्त कांग्रेसजन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। 

अतः समस्त विधायक, पूर्व विधायक, पार्षद, पूर्व पार्षद, प्रदेश एवं जिला कांग्रेस के सभी कार्यकारी अध्यक्षगण एवं पदाधिकारीगण, महिला कांग्रेस, युवक कांग्रेस,आई.टी एवं सोशल मीडिया सेल, सेवादल, इंटक, एन.एस.यू.आई., ब्लाक्,मंडलम, सेक्टर अध्यक्षगणों, कांग्रेस के समस्त प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों एवं कांग्रेस पार्टी के सभी सक्रिय एवं साधारण सदस्यों से सादर आग्रह है कि कल प्रातः गुरुवार 18 जून को वीरांगना महारानी लक्ष्मीबाई जी की प्रतिमा स्थल पर पहुंचने का कष्ट करें।

वीरांगना महारानी लक्ष्मीबाई बलिदान दिवस के उपलक्ष में ग्वालियर जिले में गुरूवार 18 जून को स्थानीय अवकाश रहेगा। यह अवकाश कोषालय एवं उप कोषालयों पर लागू नहीं होगा।