चार पहिया गाड़ी भी हुई क्षतिग्रस्त…
पुलिस स्टेशन के बाहर पूर्व विधायक पर हुआ पथराव

ग्वालियर। ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक पूर्व विधायक मुन्नाभाई गोयल पर पथराव  की खबर है । गुस्साई भीड़ से उनकी चार पहिया गाड़ी भी  क्षतिग्रस्त हुई है गोयल आज सुबह सिरौल थाना क्षेत्र में दलित युवक की हत्या होने पर पीड़ित परिवार के प्रति सांत्वना व्यक्त करने पहुंचे थे।  

जब वे थाने के बाहर पहुंचे तो वहां मृतकों के परिजन और आस पड़ोस के लोग बड़ी संख्या में मौजूद थे । जैसे ही उन्होंने मुन्ना लाल गोयल को देखा वे भड़क गए और पथराव करने लगे । इससे उनकी गाड़ी को भी क्षति पहुंची । 
हालातो को देखते हुए वे तत्काल ही गाड़ी लौटाकर वहां से चले गए और उंन्होने अपने मोबाइल का स्विच ऑफ कर लिया। बता दें कि गोयल ने मप्र की कमलनाथ सरकार को गिराने कांग्रेस विधायक से दिया था इस्तीफा। 

घटना के बाद गोयल ने मोबाइल बंद किया। उनकी तरफ से फिलहाल थाने में अभी इसकी कोई शिकायत नही की गई है । गौरतलब है कि आज तड़के सिरोल थाना इलाके के हुरावली इलाके में रहने वाले एक दलित युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी।

घायल हुए सिंधिया सर्मथक पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल ने प्रेस कांफ्रेंस लेकर इस घटना के पीछे कांग्रेस का हाथ बताया। भाजपा के मुखर्जी भवन में उन्होंने पत्रकारों से कहा कि उनकी हत्या की कोशिश की गई थी। मुन्नालाल गोयल ने पूरे घटना को बताते हुए कहा कि आज सुबह दलित छात्र की हत्या और उसका शव सिरोल थाने के सामने सड़क पर रखने की सूचना मिली।