सफलता पाने के लिए लगातार करते रहें प्रयास...
स्थापना दिवस पर जेयू परिसर में चला स्वच्छता अभियान        

सफलता एक दिन का सफर नहीं है, उसके लिए लगातार प्रयास करना पड़ता है। अपने लक्ष्य को भी तय करना जरूरी है ताकि आपको यह पता चल सके कि आपको जाना कहां है। यह बात जीवाजी विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो. संगीता शुक्ला ने कही। 

शनिवार को जीवाजी यूनिवर्सिटी के स्थापना दिवस के अवसर पर विश्वविद्यालय के परिसर और बिल्डिंग में स्वच्छता अभियान चलाया गया साथ ही पूरे परिसर को सेनिटाइज्ड भी किया गया। इसके अलावा स्वल्पाहार का वितरण भी किया गया। 

इस अवसर पर कुलसचिव डाॅ. आनंद मिश्रा, छात्र कल्याण अधिष्ठाता डाॅ. केशव सिंह गुर्जर, उपकुलसचिव डाॅ. राजीव मिश्रा, सहायक कुलसचिव जगपाल यादव, कुलदीप चैहान, अमित सिसोदिया और इंजीनियर विश्वरंजन गुप्ता सहित कई लोग मौजूद रहे। 

कुलसचिव डाॅ. आनंद मिश्रा ने कहा कि लक्ष्य को पाने के लिए मन में संकल्प लो और उसे पाने के लिए समर्पित भाव से लगना होगा। चाहे बात स्वच्छता की हो या अन्य विषय की हमें अपने नैतिक कर्तव्यों का पालन करना होगा। स्थापना दिवस के अवसर पर जेयू के पूरे परिसर सहित विभागों को भी सेनिटाइज्ड किया गया। सभी विभागों को सेनिटाइज्ड का वितरण भी किया गया। इसके अलावा पूरे परिसर में स्वच्छता अभियान भी चलाया गया।