जनता द्वारा मिल रहा है खूब प्यार…
पुलिस प्रशासन को मिला जनता का भरपूर सहयोग : नवनीत भसीन

ग्वालियर। लॉक डाउन के समय में जहां पूरे देश में भय का माहौल बना हुआ है डॉक्टर, प्रशासन एवं जनता सब एकजुट होकर कोरोनावायरस के खतरे से लड़ रहे हैं । पुलिस लगातार कोरोना महामारी के दौरान डाक्टरों और सफाई कर्मियों के साथ डटकर खड़ी है और अपना काम कर रही है। पुलिस कानून व्यवस्था बनाने और अपराधियों की धरपकड़ के साथ ही कोरोना के क्वारंटाइन सेंटरों की सुरक्षा, हॉट स्पॉट पर व्यवस्था बनाने और कोरोना चेन से जुड़े लोगों को तलाश करने का काम कर रही है। 

साथ ही पुलिस लोगो का डर खत्म करने का भी कार्य कर रही है। लोगो में जागरुकता बढ़ाने के लिये और लॉक डाउन के चौथे चरण में किन किन चीज़ो पर प्रतिबंध रहेगा इसी विषय पर चर्चा करने पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन रेडियो चस्का के स्टुडियो पर पहुचें जहां उनका इंटरव्यू आर जे मुस्कान द्वारा लिया गया।

शो के दौरान श्री भसीन ने बताया कि पुलिस प्रशासन को जनता का भरपूर सहयोग मिला। ड्यूटी के दौरान बहुत से लोग पुलिस के लिए गरम पानी, ओआरएस का घोल ,मास्क, ग्लव्स सैनिटाइजर आदि लेकर आती है। खूब प्यार जनता द्वारा मिल रहा है। साथ ही उन्होंने शो के दौरान उन्होंने अपनी टीम को धन्यवाद करते हुए बताया कि उनकी टीम उनके साथ 24 घंटे कार्यरत रहती है। कोरोना वायरस के समय यह देखने को मिला की सोसाइटी एकजुट होकर मुश्किल से मुश्किल कार्य को भी आसानी से संभव बना सकती है।

  शो के दौरान आये लाइव कॉल्स में श्री भसीन ने शालीनता के साथ लोगों की मुश्किलों का निवारण करने का आश्वासन दिया।  एक कॉलर ने उनसे सवाल किया की शहर में कर्फ्यू क्यों ?  तब  श्री भसीन ने कॉलर के सवाल का जवाब देते हुए बताया कि शाम 7:00 बजे से सुबह 7:00 बजे तक का बन्द जनता की सुरक्षा के लिए है, ताकि बाजार में दुकानों पर भीड़ ना बढ़े । कम लोग होंगे तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन सही तरह किया जा सकेगा। 
   

फूल बाग स्थित रेडियो स्टेशन रेडियो चस्का 95 एफएम पर हुए लाइव टॉक शो में आमंत्रित किए गए ग्वालियर के एसपी नवनीत भसीन। लाइव टॉक शो में चस्का 95 FM के डायरेक्टर अशोक गोयल ,यश गोयल, तरुण गोयल एवं कार्तिकेय गोयल भी उपस्थित रहे साथ ही एसपी का हाथ जोड़कर अभिनंदन किया। साथ ही चस्का 95 एफ एम  की टीम ने भी नमस्कार करके स्वागत किया।