लाॅकडाउन को और अधिक शक्ति के साथ लागू कराने का किया आव्हान…

सभी लोग घरों में रहकर लाॅकडाउन का पालन करें : चम्बल कमिश्नर 


मुरैना। चम्बल संभाग की कमिश्नर श्रीमती रेनू तिवारी ने चम्बल संभाग के तीनों जिले मुरैना, भिण्ड और श्योपुर के निवासियों से अपील की है कि कोरोना वायरस की रोकथाम के लिये वे कड़ाई से लाॅकडाउन का पालन करें। सभी अपने घरों में रहे। उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री जी ने भी घरों में सुरक्षित रहने की अपील की है।

 उन्होंने 3 मई 2020 तक लाॅकडाउन को और अधिक शक्ति के साथ लागू कराने का आव्हान किया है। उन्होंने कहा कि 21 दिन के लाॅकडाउन का पूरी तरह से पालन करने का यह परिणाम रहा है कि हमारे जिलों में कोरोना वायरस के पोजीटिव कैश ज्यादा नहीं आये है।

हमें आगे भी इसी तरह से अपने घरो में सुरक्षित सेफ रहकर लाॅकडाउन का पालन करना है। चम्बल कमिश्नर ने तीनों जिलों के कलेक्टरों को भी कहा है कि वे अपने जिले में लाॅकडाउन का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करायें। कमिश्नर ने सभी से अपील की है कि वे धैर्य रखें। हमारे जीवन के लिये यह जरूरी है। 

लाॅकडाउन होने का एनाउसमेंट करायें - चंबल कमिश्नर 

चम्बल संभाग की कमिश्नर श्रीमती रेनू तिवारी ने मुरैना नगर निगम कमिश्नर सहित भिण्ड और श्योपुर जिले के नगर पालिकाओं के मुख्य नगर पालिका अधिकारियों को निर्देश दिये है वे सभी जगह 3 मई 2020 तक बढ़ाये गये लाॅकडाउन का एनाउसमेंट करायें। उन्होंने निर्देश में कहा है कि यह कार्रवाही एक घण्टे में कर ली जाये। उन्होंने कलेक्टरों से भी कहा है कि लोग अपने घरो से बाहर नहीं निकलें। वे घरो में सुरक्षित रहें। उन्होंने कलेक्टरों से लाॅकडाउन होने का संदेश को प्रचारित करने तथा वाट्सएप एवं सोशल मीडिया पर चलवाने का भी आग्रह किया है।