चैकिंग के दौरान...

क्राईम ब्रांच ने 61 किलो अवैध गांजा सहित दो तस्करों को किया गिरफ्तार



ग्वालियर । पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन को जरिये मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि एक सफेद रंग की टबेरा गाडी क्रमांक UP77Z3654 में दो लोग बडी मात्रा में अवैध गांजा लेकर दतिया तरफ से ग्वालियर की ओर आ रहे है। जो ग्वालियर शहर में उक्त गांजे को बैचने की फिराक में है।

उक्त सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुये। अति0पुलिस अधीक्षक, क्राइम सतेन्द्र सिंह तोमर एंव उप पुलिस अधीक्षक क्राइम रत्नेष सिंह तोमर को थाना क्राइम ब्रांच की टीम बनाकर कार्यवाही करने के लिये आदेषित किया गया।

निर्देषो के परिपालन मंे 10 मार्च 2020 को थाना प्र्रभारी क्राईम ब्रांच निरी.दामोदर गुप्ता ने ने मय थाना बल की टीम के साथ मिलकर मुखबिर की बतायी सूचना के आधार पर ग्राम समुदन निर्माणधीन पुल के पास झाॅसी ग्वालियर हाईवे डबरा पहुंचकर चैकिंग प्रारम्भ की गयी।

चैकिंग के दौरान एक सफेद रंग की टबेरा गाडी क्रमांक UP77Z3654  आती दिखी जिसे रोककर उसमें मौजूद दोनों व्यक्तियों से पूछताछ करने पर उन्होने अपने नाम राजेष शर्मा पुत्र कुंदन शर्मा उम्र 30 वर्ष निवासी जाधवपुर जिला गोपालगंज बिहार एंव हारून खान पुत्र अब्दुल हसन उम्र 31 वर्ष निवासी बडा गांव कोटरा थाना सहाबर जिला कासगंज उ.प्र. बताये।

गाडी की तलाषी लेने पर गाडी की बाॅडी को खोलकर देखा गया तो उसके अंदर 61 किलो अवैध गांजा एंव दोनों तस्करों की तलाषी लेने पर उनके पास से 1030/- रूपये नगद दो मोबाइल कुल कीमत 6 लाख 10 हजार रूपये वरामद किया गया। गिरफ्तार दोनों तस्करो से वरामद गांजे के संबंध में पूछताछ में यह राजेन्द्र मिश्रा और चैधरी निवासीगण झाॅसी उ.प्र.का सयुक्त रूप से है।

राजेन्द्र मिश्रा ने चैधरी को हमारी गाडी के साथ दूसरी गाडी में भेजा था। पुलिस के द्वारा राजेन्द्र मिश्रा एंव चैधरी की तलाष की जा रही है। एंव गिरफ्तार दोनों तस्करों के खिलाफ थाना क्राइम ब्रांच में एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया।