G.NEWS 24 : बसपा का झंडा लगी कार पर BJP कार्यकर्ताओं ने किया कब्जा !

बसपा नेता से दुर्व्यवहार...

बसपा का झंडा लगी कार पर BJP कार्यकर्ताओं ने किया कब्जा !

अलीगढ़। देश भर में लोकसभा चुनाव की शुरुआत हो गई है। इस बीच सभी दलों के नेता और कार्यकर्ता चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। इसी क्रम में अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन थाना क्षेत्र में सेंटर प्वाइंट चौराहे पर उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब कुछ असामाजिक तत्वों ने बसपा का झंड़ा लगी गाड़ी पर अपना कब्जा जमा लिया। इतना ही नहीं युवकों ने गाड़ी चला रहे ड्राइवर के साथ दुर्व्यवहार भी किया। 

घटना के विरोध में तमाम बसपा के कार्यकर्ता इकठ्ठे हो गये और प्रदर्शन के लिए थाना सिविल लाइन पहुंच गये। यहां उन्होंने कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस से अपना विरोध दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस ने मामले में कार्रवाई की बात कही है। बता दें कि इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 9 सेकंड के इस वीजियो में भाजपा का झंडा लिए कुछ लोग गाड़ी के उपर चढ़े हुए दिख रहे हैं। 

मामले के बारे में जानकारी देते हुए बसपा से अलीगढ़ मंडल प्रभारी सूरज सिंह ने बताया कि एक 9 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि भाजपा के कुछ असामाजिक तत्वों ने बसपा का झंडा लगी गाड़ी को देखकर उस पर हमला किया। 

सूरज सिंह ने बताया कि बीएसपी का चुनाव प्रचार करने के बाद पार्टी के सैक्टर अध्यक्ष बृजराज सिंह गाड़ी चलाकर वापस आ रहे थे, तभी सेंटर प्वाइंट पर असामाजिक तत्वों ने उन पर हमला कर दिया। असामाजिक तत्वों ने बीजेपी का झंडा लगाकर गाड़ी पर अपना कब्जा जमा लिया और सेक्टर अध्यक्ष के साथ दुर्व्यवहार भी किया। 

मंडल प्रभारी सूरज सिंह ने बताया कि थाने में आकर पुलिस से अपना विरोध दर्ज कराया गया है। वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस क्षेत्राधिकारी तृतीय अमृत जैन ने कहा कि थाना सिविल लाइन क्षेत्र के सेंटर प्वाइंट का एक प्रकरण सामने आया है, जिसमें बीएसपी का झंड़ा लगी गाड़ी को रोककर उसमें बैठे ड्राइवर के साथ दुर्व्यवहार किया गया है। प्रकरण को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने तहरीर ले ली है और इसमें विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Comments