G.NEWS 24 : बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा को रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने दिखाई झंडी

श्योपुर की सभा में उमड़ा लोगों का सैलाब...

बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा को रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने दिखाई झंडी

श्योपुर। मंगलवार को श्योपुर के हजारेश्वर महादेव मेला मैदान पर बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने के लिए हजारों की तादाद में लोग शामिल हुए। सुबह से ही मेला मैदान में लोगों की भीड़ जमा होने लगी सभा  शुरू होने से पहले एक बार फिर से केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के द्वारा सभा स्थल पर पहुंचकर सभा स्थल का मौका मुआयना किया गया और सभी व्यवस्थाओं का बारीकी से निरीक्षण कर वहां रह गई कोई कमी दिखी तो उसे तुरंत दूर करवाया श्री तोमर के साथ निरीक्षण के दौरान ग्वालियर चंबल के जन आशीर्वाद यात्रा प्रभारी विजय दुबे जी और प्रदेश उपाध्यक्ष एवं यात्रा से संयोजक मुकेश सिंह चौधरी की मौजूद थे।

अतिथि आगमन के पश्चात स्वागत सत्कार के बाद सभा को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव ने कहा की कि ग्वालियर से श्योपुर  रेलवे लाइन को शुरू करवाने में क्षेत्रीय सांसद नरेंद्र सिंह तोमर का विशेष प्रयास रहा है। उनके ही प्रयास से भारत सरकार ने 181 किलोमीटर लंबी नेरोगेज लाइन को ब्रॉड गेज लाइन में बदलने का कार्य किया जा रहा है जिसमें से भारत सरकार के द्वारा 37 किलोमीटर की लाइन पूरी तरह से कंप्लीट हो चुकी है इसका ट्रायल भी हो चुका है। 

अब आप जब चाहे तब इसका शुभारंभ करवा सकते हैं। इस उपलब्धि के लिए क्षेत्रीय सांसद एवं केंद्रीय मंत्री श्री तोमर का विशेष प्रयास ही है कि यह काम इतनी जल्दी-जल्दी पूरा हो रहा है। अगले चार माह में हम कल कैलारस तक इस लाइन का विस्तार कर लेंगे। इसके बाद सबलगढ़ और श्योपुर  फिर आगे कोटा तक इस लाइन को ले जाएंगे। इसके साथ ही श्योपुर  रेलवे स्टेशन को यहां के लोगों के आईडिया के अनुसार ही वर्ल्ड क्लास लेवल पर डेवलप किया जाएगा। इसके लिए पांच सदस्य समिति माननीय सांसद के द्वारा बनाई जाएगी जो सदस्य समिति के हिस्सा होंगे वह अपने सुझाव भी स्टेशन बनाने के लिए दे पाएंगे। उन्होंने बताया कि इससे पहले कांग्रेस सरकार जब केंद्र में थी तो मध्य प्रदेश के लिए केवल 632 करोड रुपए रेलवे का बजट तय किया गया था जबकि अब मोदी सरकार ने इसे बढ़ाकर 13000 करोड़ कर दिया है तो निश्चित तौर पर रेलवे की बेहतरीन से बेहतरीन सर्विस मध्य प्रदेश वासियों को मिलेगी। 

वहीं क्षेत्रीय सांसद एवं केंद्रीय मंत्री ने गृहमंत्री अमित शाह, प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री माधवराव सिंधिया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पानी बरस जाने के कारण आयोजन में शामिल न हो पानी पर खेत व्यक्त करते हुए कहा की हमें इस बात का खेद है  कि हमारे अतिथि इस आयोजन में शामिल नहीं हो पा रहे हैं लेकिन जन आशीर्वाद के रूप में एक साथ के जनता के आशीर्वाद के साथ-साथ भगवान का आशीर्वाद भी बरसात के रूप में हमें मिल रहा है इस बात की खुशी भी है। 

उन्होंने कहा कि हमारा प्रदेश तेजी से विकास कर रहा है और उसके साथ-साथ हमारा श्योपुर विकसित हो रहा है । सरकारी योजनाओं का लाभ जन जन को पहुंचाने का काम हम कर रहे हैं। इस दौरान श्री तोमर ने जानी आशीर्वाद यात्रा के लिए बना रथ की सवारी कर यात्रा वाहन को आगे बढ़ाया। इसे झंडी रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव के द्वारा दिखाई गई।

भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह जाट, दुर्गा लाल विजय, जिला संयोजक कैलाश नारायण गुप्ता,  प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल,प्रदेश मीडिया विभाग के बृजराज सिंह, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी जवाहर प्रजापति,प्रदेश प्रवक्ता बिरजलाल लोया,पूर्व अध्यक्ष दौलत राम गुप्ता, पूर्व जिला अध्यक्ष गोपाल आचार्य, विजयपुर विधायक सीताराम आदिवासी, रामलखन नापाखेड़ली, महामंत्री शशांक भूषण सहित अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों ने श्री तोमर का फूल माला पहनकर भव्य एवं आत्मीय स्वागत किया।

Comments