विभिन्न सेक्टर की 37 कंपनियों में...

जिला स्तरीय वृहद रोजगार मेला आज

ग्वालियर। जिला रोजगार कार्यालय (मॉडल कैरियर सेंटर) द्वारा 12 जनवरी को जिला स्तरीय वृहद रोजगार मेला लगाया जायेगा। इस दिन यह मेला यहाँ बिरला नगर स्थित औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में प्रात: 11 बजे शुरू होगा। रोजगार मेले में ऑटोमोबाइल, टैक्सटाइल, इंश्योरेंस, सेल्स व मार्केटिंग व सिक्योरिटी सहित अन्य सेक्टर की 37 कंपनियों के आने की सहमति मिल चुकी है। रोजगार मेले के साथ जिला स्तरीय इण्डस्ट्रीज कंसलटेशन वर्कशॉप भी आयोजित होगी। 

इस वर्कशॉप के माध्यम से जिले के प्रतिष्ठानो को मेन पॉवर (मानव संसाधन) की पूर्ति कराने के प्रयास किए जायेंगे। रोजगार मेले में कौशल विकास केन्द्र भी सहभागिता करेंगे। निजी कंपनियों में नौकरी करने के इच्छुक आवेदकों से रोजगार मेले में शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण-पत्र, आधारकार्ड, पासपोर्ट साईज के फोटोग्राफ लेकर आने की अपील की गई है। साथ ही नियोजक एवं कौशल प्रदाता संस्थाओं को भी इस मेले में जिला रोजगार कार्यालय द्वारा खुला आमंत्रण दिया गया है। रोजगार मेले में आठवीं, दसवीं व बारहवीं कक्षा उत्तीर्ण, आईटीआई व स्नातक योग्यताधारी आवेदक भाग ले सकते हैं। 

आवेदक की आयु 18 से 40 वर्ष के मध्य होना चाहिए। आवेदन पत्र वेबसाइट http://forms.gle/9uxqkhakw8t3wzn97 पर भी भरे जा सकते हैं। मास्क लगाकर आने और कोविड गाइडलाइन का पालन करने की अपील रोजगार मेले में आने वाले सभी अभ्यर्थियों एवं कंपनियों के प्रतिनिधियों व कामकारों से मास्क लगाकर आने की अपील की गई है। साथ ही कोरोना गाइडलाइन के अन्य निर्देशों का पालन करने का भी आग्रह किया गया है।