सोनू सूद की मां के नाम पर रखा सड़क का नाम

पंजाब स्थित मोगा में मिला मां से जुड़ा खास तोहफा...

सोनू सूद की मां के नाम पर रखा सड़क का नाम

बॉलीवुड एक्टर और अब मजदूरों के मसीहा के नाम से मशहूर सोनू सूद इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाए रहते हैं. कोरोना महामारी में परेशान लोगों की मदद करके हर दिल में जगह बनाने वाले सोनू सूद आज अपनी एक इमोशनल पोस्ट के कारण चर्चा में हैं. अब तक देश भर में सोनू सूद को शुक्रिया देने के लिए लोगों ने उनकी कलाकृति बनाईं तो कभी उनके नाम पर अपने बिजनेस का नाम अपने बच्चों का नाम रखा. यहां तक की हाल ही में उनका एक मंदिर बनने की खबर भी सामने आई. लेकिन अब उनके चाहने वालों ने कुछ ऐसा काम किया है कि अभिनेता काफी इमोशनल हो गए हैं. 

दरअसल सोनू सूद ने एक बड़ी उपलब्धि को अपने फैंस के साथ शेयर किया है. सोनू के होमटाउन पंजाब स्थित मोगा में उनकी स्वर्गीय मां प्रो. सरोज सूद के नाम पर एक सड़क का नाम रखा गया है. इस खबर को सुनकर सोनू सूद बेहद खुश हैं. उन्होंने ये जानकारी देते हुए कुछ तस्वीरें और एक इमोशनल नोट शेयर किया है. अपनी अधिकारिक ट्विटर वॉल पर सोनू सूद ने सड़क के नामकरण की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इनके साथ कैप्शन में सोनू ने लिखा है, 'यह है और यह होगा. मेरी अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि. 

मोगा में मेरी मां के नाम पर एक सड़क प्रो. सरोज सूद रोड. मेरी सफलता का सही मार्ग. मैं आपको बहुत मिस करता हूं मां.' इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इंस्टग्राम पर सोनू सूद ने लिखा है, 'एक दृश्य जिसे मैंने पूरी लाइफ अपने सपने में देखा. आज मेरे होम टाउन मोगा में मेरी मां के नाम पर सड़क का नाम प्रो. सरोज सूद रखा गया. ये वही सड़क है जिससे उन्होंने अपनी पूरी लाइफ घर से कॉलेज और फिर कॉलेज से घर की यात्रा की. यह मेरी लाइफ का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा रहेगा. मुझे यकीन है कि मां और पिता स्वर्ग में मुस्कुरा रहे होंगे. काश, वह इसे देखने के लिए यहां पर होते.'

Comments