10 घंटे तक हुई पूछताछ...

CBI पूछताछ के बाद सांताक्रूज पुलिस स्टेशन पहुंची रिया चक्रवर्ती



नई दिल्ली l सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रात 9 बजे रिया चक्रवर्ती मुंबई के सांता क्रूस पुलिस स्टेशन पहुंची. जानकारों का कहना है कि मीडिया से बचने के लिए ही बॉलीवुड अभिनेत्री पुलिस स्टेशन पहुंची है. मीडिया से बचने के लिए उन्होने पुलिस संरक्षण मांग की मांग की है. आज सीबीआई द्वारा पूछताछ के बाद थोड़ी देर पहले ही उन्हें सांता क्रूज पुलिस स्टेशन में घुसते देखा गया. 

सूत्रों का कहना है कि पुलिस एक बार फिर उनसे पूछताछ कर सकती है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में हत्यारोपी रिया चक्रवर्ती करीब 2 महीने की लुकाछिपी के बाद गुरुवार को पब्लिक के सामने आई और एक टीवी चैनल को प्रायोजित 'इंटरव्यूह' दिया. उसके अगले ही दिन CBI ने उसे असली इंटरव्यू के लिए अपने सामने तलब कर लिया. मुंबई में DRDO के गेस्ट हाउस में रिया चक्रवर्ती से पिछले 7 घंटे से लगातार पूछताछ जारी है. 

सुबह 11 बजकर 20 मिनट पर शुरू हुए इंटरव्य़ू के शुरूआती 2 घंटे तक CBI ने उसे अपने सफाई पेश करने के लिए कहा. उसके बाद CBI ने उससे सवालों का दौर शुरू किया. एजेंसी के कई तीखे सवालों पर रिया चक्रवर्ती अटक गई. माना जा रहा है कि ड्रग्स, डेथ की थ्योरी पर रिया का ड्रामा जल्द ही सबके सामने आ जाएगा. वहीं ED की पूछताछ मंर रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा ने रिया या सुशांत को ड्रग्स देने से इनकार किया. जया साहा ने दावा किया कि सुशांत ने डिप्रेशन की बात कही थी. 

जिसके बाद उसे कॉफी के साथ CBD ऑयल की सलाह दी थी. जया ने दावा किया कि जिस ऑयल की सलाह दी थी. वो प्रतिबंधित नहीं थी. वहीं सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने कहा कि काश भाई उस लड़की से कभी ना मिला होता. किसी की मर्जी के बिना उसे ड्रग्स देने और फिर उसे ये समझाने कि तुम्हारी तबीयत ठीक नहीं है. उसे साइकैट्रिस्ट के पास ले जाना, ये हेरफेर का कौन सा स्तर है. तुम अपनी रूह को कैसे माफ कर पाओगी? तुम पहले ही बहुत कुछ कर चुकी हो.