कस्टमाइज फीचर वाली ऑर्मड की कीमत करीब 3.5 करोड़ रुपये है…

इमरान खान की कार 'अजूबे' से कम नहीं


पाकिस्तान इन दिनों कंगाली की मार झेल रहा है। आंटें से लेकर टमाटर तक के दाम आसमान को छू रहे हैं। इन सब के बीच पाकिस्तान के लिए बुरे दिन खत्म होने का नाम नहीं ले रहे। FAFT में अभी भी पाकिस्तान ग्रे-लिस्ट में है।

हालांकि, गरीबी का असर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की कारों पर देखने को नहीं मिल रहा है। पाकिस्तान भले ही गरीबी की मार झेल रहा हो, लेकिन Imran Khan की कारें किसी अजूबे से कम नहीं।
दरअसल पिछले साल इमरान खान ने गरीबी से लड़ने के लिए कई गाड़ियों की निलामी की थी, लेकिन उन्हें कोई खास कामयाबी नहीं मिली।

हालांकि, आज हम आपको Pakistan PM Imran Khan की दो ऐसी गाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन पर गोलियों, बम और कैमिकल अटैक तक का असर नहीं पड़ता है। इन गाड़ियों में कई खास फीचर्स दिए गए हैं। तो डालते हैं PM Imran Khan की कारों पर एक नजर, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इमरान खान Toyota Land Cruiser की कस्टमाइज कार पर चलते हैं।

 आसान भाषा में कहें तो इस कार में इमरान खान की जरुरतों और सुरक्षा को देखते हुए कई शानदार फीचर्स शामिल किए गए हैं। Imran Khan की कस्टमाइज फीचर वाली ऑर्मड की कीमत करीब 3.5 करोड़ रुपये है। यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Toyota आर्मड कारें नहीं बनाती है। ऐसे में इसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी किसी बाहरी एजेंसी को दी गई होगी।

इमरान खान Toyota Land Cruiser की  स्पेशल ऑर्डर पर बनाई गई ऑर्मड कार पर चलते हैं। इस कार पर बम से लेकर गोलियों तक का असर नहीं होता है। इसके अलावा यह कार स्मोक अटैक को भी आसानी से झेल सकती है। इस कार का  वजन 3.5 टन है।