G News 24 : लोकसभा उम्मीदवार के साथ पूरी टीम ने दिया इस्तीफा !

 अकाली दल को लगा बड़ा झटका...

लोकसभा उम्मीदवार के साथ पूरी टीम ने दिया इस्तीफा !

चंडीगढ़। चंडीगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां शिरोमणि अकाली दल के लोकसभा उम्मीदवार ने अपना इस्तीफी दे दिया है। अकाली दल के लोकसभा उम्मीदवार हरदीप सिंह बुटरेला ने पार्टी के प्राथमिक मेंबरशिप से इस्तीफा दे दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, हरदीप सिंह ने यह फैसला इसलिए लिया है क्योंकि पार्टी द्वारा उन्हें समर्थन नहीं मिला। साथ ही किसी तरीके की आर्थिक मदद भी नहीं दी। 

लोकसभा चुनाव लड़ रहे अकाली दल के उम्मीदवार हरदीप सिंह ने पार्टी से इस्तीफा देते हुए टिकट वापसी का भी ऐलान कर दिया है। वहीं, इसके बाद चंडीगढ़ अकाली दल की सारी टीम ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। हरदीप सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी द्वारा किसी तरीके की आर्थिक मदद नहीं दी गई, जिस कारण यह फैसला लेना पड़ा है। बुटरेला ने कहा कि सुखबीर 13 सीटों पर जोरों से प्रचार प्रसार कर रहे हैं और 14वीं यानी चंडीगढ़ सीट भूल गए हैं।

इससे पहले अकाली दल चंडीगढ़ में बीजेपी के साथ लड़ती थी, लेकिन इस बार के चुनाव में अकाली दल ने अकेले उतरने का फैसला लिया और इसी के तहत हरदीप सिंह बुटरेला को मैदान में उतारा गया था। हरदीप सिंह इस सीट पर जोर शोर से प्रचार भी कर रहे थे पर अचानक ही आज हरदीप सिंह ने अपना इस्तीफा देते हुए टिकट लौटाने की घोषणा कर दी। जानकारी दे दें कि इस सीट पर कांग्रेस ने मनीष तिवारी तो बीजेपी ने संजय टंडन को मैदान में उतारा है। अब हरदीप सिंह के मैदान छोड़ने से चुनाव कांग्रेस और बीजेपी के बीच होगा।

Comments