G.NEWS 24 : उद्योग क्षेत्र के मजदूरों, लोहपीटा एवं आमजन को दिलाई मतदान करने की शपथ

नगर निगम के विभिन्न विभागों एवं क्षेत्र अधिकारियों के निर्देशन में...

उद्योग क्षेत्र के मजदूरों, लोहपीटा एवं आमजन को दिलाई मतदान करने की शपथ

ग्वालियर। लोकसभा निर्वाचन 2024 में शत प्रतिशत मतदान के लिए जिला प्रशासन, नगर निगम एवं अन्य विभागों द्वारा स्वीप के अंतर्गत विभिन्न गतिविधियों का आयोजन निरंतर किया जा रहा है। नगर निगम ग्वालियर के विभिन्न विभागों एवं क्षेत्र अधिकारियों के निर्देशन में निरंतर चल रहीं स्वीप की गतिविधियों के माध्यम से आमजन को 7 मई 2024 को होने वाले मतदान के लिए जागरूक किया जा रहा है।

 जिसमे आज गुर्जर मोहल्ला आंगनबाड़ी केंद्र दुल्लपुर पर महिलाओं एवं किशोरियों ने मंहदी लगाकर मतदाता जागरूकता अभियान चलाया तथा मतदान की शपथ दिलाई। इसके साथ ही जिला उद्योग केन्द्र ग्वालियर द्वारा लोकसभा चुनाव के लिए स्वीप गतिविधि के लिए बिरला नगर उद्योग क्षेत्र में तक्षशिला इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं मजदूरों को मतदान के लिए शपथ दिलाई एवं प्रेरित किया गया। 

इसके साथ ही नाका चंद्रवदनी, मांढरे की माता, आमखो पर मतदाताओं के साथ स्वीप गतिविधि आयोजित कर आमजन को मतदान करने के उद्देश्य से क्षेत्र में मतदाता जागरूकता रैली निकालकर जागरूक किया गया। साथ ही सडक किनारे निवास करने वाले लोहपीटा मतदाताओं के साथ मतदाता जागरूकता रैली निकालकर मतदान की शपथ दिलाई गई। साथ ही उनके आग्रह किया कि मतदान के दिन सभी अपने मत का उपयोग अवश्य करें। 

Comments