G.NEWS 24 : 13 साल के बालक के साथ किया गैंगरेप !

पड़ोस के ही दो लोगों ने...

13 साल के बालक के साथ किया गैंगरेप !

शहर के जनकगंज थाना क्षेत्र में एक तेरह साल के बच्चे के साथ पड़ोस के ही दो लोगों ने दुष्कर्म कर दिया। आरोपियों में से एक नाबालिग है जबकि दूसरा बालिग बताया गया है। इनके खिलाफ पॉस्को दुष्कर्म और धमकाने का मुकदमा दर्ज किया गया है ।पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पता चला है कि जनकगंज थाना क्षेत्र के निंबाजी की खोह में रहने वाले 13 साल के बच्चे के साथ बुधवार को एक सूने मकान में यह घटना अंजाम दी गई थी। 

घटना के समय बालक अपने घर के बाहर खेल रहा था तभी पड़ोसी दो लड़के उसे बातों में लगाकर एक लाल रंग के सूने मकान में ले गए जहां उसके साथ यह घटना कारित की गई है। हैरानी की बात यह है कि इन दोनों लड़कों ने इस बालक को धमकाया था कि उसने इसके बारे में किसी को शिकायत की तो वह उसे जान से खत्म कर देंगे। इसके बाद लड़का दो दिन तक गुमसुम रहा। 

बाद में उसके घर वालों तक यह बात पहुंच गई ।घर वाले उसे लेकर जनकगंज थाने पहुंचे जहां दोनों आरोपियों भोलू उर्फ सोहेल खान और एक नाबालिग लड़के के खिलाफ पास्को एक्ट और बलात्कार की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है । पुलिस ने तत्काल ही दोनों आरोपियों को उनके घरों से उठा लिया और उन्हें न्यायालय में शुक्रवार को पेश कर दिया। पता चला है कि दोनों ही आरोपी पीड़ित बच्चे के पड़ोसी हैं।

Comments