G News 24 : 'जय श्री राम' गाने के फैन हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया

 राम भक्ति में डूबे सिंधिया  हुए वायरल ...

'जय श्री राम' गाने के फैन हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया 


पूरा भारत राम मय हो चुका है, जिनमें बड़ा योगदान राम भक्ति रस में डूबे उन गानों का है, जिन्हें खूब इंटरनेट पर खूब देखा और सुना जा रहा है. इनमें एक भजन है पत्रकार और लेखन विष्णु शर्मा की, जिसके मुरीद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया हो गए हैं.सोशल साइट एक्स पर ट्वीट कर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गाने की तारीफ की है और लोगों से संगीतकार अनु मलिक और दिव्य कुमार के सुरों से सजे 'जय श्री राम' गाने को सुनने की अपील की है. रिलीज किए गए जय श्री राम गाना यूट्यूब पर अपलोड होते ही वायरल हो गया और अब तक 2 मिलियन से अधिक गाने को सुन चुके हैं. तो आइए जानते हैं अयोध्या राम मंदिर को लेकर रचे गए टॉप राम भक्ति पर लिखे भजनों के बारें में, जो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहे हैं. 

प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल के गान 'मेरे घर राम आए हैं' को यूट्यूब पर लोगों की पहली पंसद बना हुआ है. राम भक्ति में डूबे इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 55 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मनोज मुंतसिर द्वारा लिखे भजन के प्रसंशकों में शामिल हैं. प्रधानमंत्री ने सोशल साइट एक्स पर जुबिन के गाने को साझा किया है. 

राम भक्ति रस में डूबे गानों की फेहरिस्त में 'राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी' को रखा जा सकता है. बिहार की बेटी स्वाति मिश्रा द्वारा गाए इस गीत को यूट्यूब पर अब 45 मिलियन लोग देख चुके हैं. इस गाने की प्रशंसा खुद प्रधानमंत्री मोदी भी कर  चुके हैं. एक्स पर बाकायदा प्रधानमंत्री ने गाने को शेयर करते हुए लिखा, श्रीराम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है. 

वहीं, भजन गायक हंसराज रघुवंशी के गाने 'जय श्री राम' भी यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. गायक -संगीतकार हंसराज रघुवंशी अपनी भजन के लिए पहले से ही लोकप्रिय हैं, लेकिन राम भक्ति से डूबे उनके भजन यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, जिसे अब तक  15 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. प्रधानमंत्री मोदी भी हंसराज रघुवंशी के जय श्री राम गाने के मुरीद हैं और उनके गाने को सोशल साइट एक्स पर शेयर किया है. 

Comments